सलमान की जिंदगी में दबंग रज्जो की वापसी, क्या नई प्रेम कहानी बनेगी

इस बिग रिलीज से पहले सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया प्रोमो क्लिप शेयर किया है। जिसमें सलमान अपने किरदार ‘चुलबुल पांडे’ के रुप में नजर आ रहे हैं।

सलमान की जिंदगी में दबंग रज्जो की वापसी, क्या नई प्रेम कहानी बनेगीसलमान की जिंदगी में दबंग रज्जो की वापसी, क्या नई प्रेम कहानी बनेगी

सलमान की जिंदगी में दबंग रज्जो की वापसी, क्या नई प्रेम कहानी बनेगी

मुंबई: आखिरकार घड़ी सलमान खान की मच अवेटेड मूवी दबंग 3 ट्रेलर के रिलीज के लिए घट रही है। अभी फिल्म के रिलीज होने में दो महीने बाकी हैं, लेकिन फैन्स फिल्म के आने वाले पहले ट्रेलर के लिए जो कि 23 अक्टूबर को आ रहा है, उसके लिए उनका हुजूम उमड़ सकता है।

सलमान ने किया प्रोमो शेयर-

इस बिग रिलीज से पहले सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया प्रोमो क्लिप शेयर किया है। जिसमें सलमान अपने किरदार ‘चुलबुल पांडे’ के रुप में नजर आ रहे हैं। इस छोटी सी वीडियो में सलमान को सोनाक्षी सिन्हा यानि कि ‘रज्जो’ के एक बड़े पोस्टर के इर्द गिर्द घूमते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: Vodafone लेकर आया ये नया प्लान, मिल रही ये सुविधाएं

इस क्लिप में वो सोनाक्षी को अपनी ‘सुपर सेक्सी मिसेज’ के तौर पर इंट्रोड्यूज करा रहे हैं। वो कहते हैं, ‘अभी भी हमारी हबीबी’।

ये कलाकार आएंगे नजर-

प्रभु देवा द्वारा निर्देशत इस एक्शन-ड्रामा में सलमान किचा सुदीप, सई मंजेरकर और प्रोड्यूसर अरबाज खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे। ट्रेलर कथित तौर पर देश के अन्य प्रमुख शहरों में लॉन्च किया जाएगा। जिसमें चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ शामिल है। इसके साथ ही सलमान के फैन्स को स्टार से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बात करने का मौका मिलेगा।

सबके चहेते पुलिस 20 दिसंबर 2019 को थिएटर में पहुचेंगे।

यह भी पढ़ें: IIFA Awards: रेखा ने किया कुछ ऐसा, देखकर दंग रह गए लोग