खुशखबरी: Vodafone लेकर आया ये नया प्लान, मिल रही ये सुविधाएं

कंपनी ने 20 रुपये के प्लान की तरह ही 30 रुपये के प्लान को भी गिने-चुने सर्किल में ही लॉन्च किया है। लेकिन जल्द ही कंपनी इस प्लान को दूसरे सर्किलों में भी उपलब्ध कर सकती है।

खुशखबरी: Vodafone लेकर आया ये नया प्लान, मिल रही ये सुविधाएं

खुशखबरी: Vodafone लेकर आया ये नया प्लान, मिल रही ये सुविधाएं

नई दिल्ली: टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन (Vodafone) अपने घटते हुए सब्सक्राइबर्स की संख्या को बढ़ाने की कोशिश में जुटा हुआ है। कंपनी ने अभी कुछ महीनों पहले ही कुछ सर्किल में 20 रुपये का टॉक टाइम वाला प्रीपेड प्लान फिर से शुरु किया था, इस प्लान की वैधता 28 दिनों तक थी। अब कंपनी ने ऐसा ही एक और प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 30 रुपये है।

कंपनी ने नया टॉक टॉइम प्लान किया लॉन्च-

कंपनी ने 30 रुपये वाले फुल टॉक टाइम प्लान लॉन्च किया है, इसकी वैधता सेवा के साथ आती है। वोडाफोन कंपनी के अधिकारी ने 20 रुपये वाले टॉक टाइम प्लान के बारे में बताया कि, इस प्लान का ज्यादा प्रचार-प्रसार नहीं हुआ है। क्योंकि अधिकतर लोग 35 रुपये के ऑल राउंडर प्लान को छोड़कर इस प्लान को इस्तेमाल करने लगते।

यह भी पढ़ें: पुलिस स्मृति दिवस पर मुख्यमंत्री योगी ने कही ये बड़ी बातें

गिने-चुने सर्किल में उलब्ध है प्लान-

बता दें कि कंपनी ने 20 रुपये के प्लान की तरह ही 30 रुपये के प्लान को भी गिने-चुने सर्किल में ही लॉन्च किया है। लेकिन जल्द ही कंपनी इस प्लान को दूसरे सर्किलों में भी उपलब्ध कर सकती है। इस वोडाफोन के 30 रुपये के इस प्लान में फुल टॉक टाइम ऑफर के साथ है। इसमें 30 रुपये का टॉक टाइम दिया जा रहा है।

इन सर्किलों में दी जा रही सुविधा-

फिलहाल मौजूदा समय में ये प्लान कर्नाटक, केरला और मुंबई सर्किल में उपलब्ध कराया गया है। इन सर्किल में भी कुछ यूजर्स को ही ये प्लान मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी के 30 रुपये के टॉक टाइम की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान को पाने के लिए आप पेटीएम (Paytm), और फोनपे (Phone Pay) आदि का भी यूज कर सकते हैं। हालांकि मार्केट में पहले से ही 35 रुपये का ऑल राउंडर प्लान मौजूद है।

इस प्लान में ग्राहकों को 26 रुपए का टॉक टाइम, 100 एमबी 4जी,3जी,2जी डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी इस प्लान में में 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग लाभ भी दे रही है। इस ऑल राउंडर प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: IIFA Awards: रेखा ने किया कुछ ऐसा, देखकर दंग रह गए लोग