×

Bigg Boss OTT 2 Contestants: सलमान खान के शो में ये सितारे आएंगे नजर, यहां देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss OTT 2 Contestants: "बिग बॉस ओटीटी" का दूसरा सीजन अपनी वासपी की तैयारी में है। जब से "बिग बॉस ओटीटी 2" का पहला प्रोमो सामने आया है, दर्शकों की उत्सुकता दोगुना हो गई है, क्योंकि इस बार शो को करण जौहर नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 May 2023 9:42 AM GMT
Bigg Boss OTT 2 Contestants: सलमान खान के शो में ये सितारे आएंगे नजर, यहां देखें पूरी लिस्ट
X
Bigg Boss OTT 2 Contestants (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2 Contestants: "बिग बॉस ओटीटी" का दूसरा सीजन अपनी वासपी की तैयारी में है। जब से "बिग बॉस ओटीटी 2" का पहला प्रोमो सामने आया है, दर्शकों की उत्सुकता दोगुना हो गई है, क्योंकि इस बार शो को करण जौहर नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहें हैं। सलमान खान बिग बॉस के होस्ट किंग कहलाते है और उन्हीं की वजह से दर्शक बिग बॉस को देखना ज्यादा पसंद करते हैं, ऐसे में अब जब भाईजान बिग बॉस का ओटीटी वाला सीजन भी होस्ट करेंगे तो जाहिर सी बात है, दर्शकों की खुशी आसमान छू रही होगी।

कंटेस्टेंट्स को लेकर लग रहें कयास

"बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन का प्रोमो जबसे सामने आया है, तभी से दर्शकों से अब शो के लिए और इंतजार नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर यह शो अभी से ही सुर्खियों में आ चुका है। वहीं कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस शो के लिए किन स्टार्स के नाम को लेकर कयासबाजी चल रही है।

ये सितारे बन सकते हैं शो का हिस्सा

"बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन को लेकर आई रिपोर्ट्स के अनुसार 10 कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा बनने वाले हैं, हालांकि हम ये दावा नहीं कर रहें हैं कि 10 कंटेस्टेंट्स ही शो का हिस्सा बन सकते हैं। फिलहाल शो को लेकर सामने आ रही सबसे पहली कंटेस्टेंट का नाम जो सामने आ रहा है वो हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे का है। जी हां!!

पूनम पांडे (Poonam Pandey)

पूनम पांडे इससे पहले कंगना रनौत के लॉकअप का हिस्सा रह चुकीं हैं और अब देखना होगा कि क्या वे सच में इस शो का हिस्सा बन रहीं हैं।

अंजली अरोड़ा (Anjali Arora)

सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा के नाम को लेकर भी कयास लगाए जा रहें हैं। बता दें कि अंजली अरोड़ा भी "लॉक अप" का हिस्सा थीं।

उमर रियाज (Umar Riaz)

उमर रियाज का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है। मालूम हो कि उमर रियाज "बिग बॉस 15" का हिस्सा रह चुके हैं।

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)

संभावना सेठ का नाम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा में गिना जाता है। "बिग बॉस ओटीटी" के लिए उनका नाम भी सामने आ रहा है।

आवेज दरबार (Awez Darbar)

आवेज़ दरबार एक जाने माने सोशल मीडिया सेंसेशन है। कहा जा रहा है कि वे भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन सकते हैं।

इन स्टार्स के अलावा भी कई और सितारों के नाम को लेकर कयास लग रहें हैं, जैसे -पूजा गौर और फैसल शेख। हालांकि अभी फाइनल लिस्ट नहीं आई है, इसके लिए दर्शकों को थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा। बताते चलें कि इस बार बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर voot पर नहीं बल्कि जियो सिनेमा पर होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story