×

Bigg Boss OTT: कंफर्म!! सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन, ये सितारे आ सकते हैं नजर

Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, पिछले कुछ समय से लगातार खबरें आ रहीं थीं कि यह शो जल्द ही दोबारा वापसी करने वाला है, और अब जाकर इस बात पर मुहर लग चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 10:16 AM GMT
Bigg Boss OTT: कंफर्म!! सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन, ये सितारे आ सकते हैं नजर
X
Bigg Boss OTT 2 (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, पिछले कुछ समय से लगातार खबरें आ रहीं थीं कि यह शो जल्द ही दोबारा वापसी करने वाला है, और अब जाकर इस बात पर मुहर लग चुकी है। जी हां!!! बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन बहुत जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपनी हाजिरी लगाने वाला है, ये बात कंफर्म हो चुकी है।

जानिए! शो का होस्ट कौन है?

बता दें कि "बिग बॉस ओटीटी" के पहले सीजन को बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर ने होस्ट किया था, जिसकी वजह से इसे उतनी सफलता नहीं मिली, जितनी मेकर्स को उम्मीद थी, इसलिए इस बार मेकर्स ने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए एक बड़ा दांव खेला है। दरअसल उन्होंने शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान को अप्रोच किया और दिलचस्प बात तो यह है कि सलमान खान "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन को होस्ट करने के लिए राजी भी हो गए हैं।

सामने आया पहला प्रोमो

जहां एक तरफ दर्शक "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन के इंतजार में बैठे ही थे, कि मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो जारी कर सभी को हैरान कर दिया। "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन का पहला प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें सलमान खान नजर आ रहें हैं। सलमान खान प्रोमो वीडियो में कहते नजर आ रहें हैं कि, वह बहुत जल्द बिग बॉस ओटीटी लेकर आ रहें हैं।

कंटेस्टेंट्स को लेकर लगने लगे कयास

"बिग बॉस ओटीटी" के आने वाले सीजन का प्रोमो जैसे ही सामने आया सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और वहीं अब कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं। "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन के लिए जिन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहें हैं उनमें से एक नाम सोशल मीडिया सेंसेशन आवेज दरबार का भी है।

एक्साइटेड हुए दर्शक

"बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन को लेकर जैसे ही अपडेट सामने आई, दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर दर्शक अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं, और इसी इंतजार में बैठे हैं कि इस बार कौन-कौन से सितारे बिग बॉस के घर में बंद होने वाले हैं। वहीं इस बार बिग बॉस के ओटीटी सीजन की खास बात यह है कि इसे सलमान खान तो होस्ट कर ही रहें हैं, साथ ही यह इस बार वूट पर टेलीकास्ट न होकर, बल्कि जियो सिनेमा पर होगा। हालांकि शो कब से शुरू होगा, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story