×

सलमान खान ने किया है ऐसा काम, महाराष्ट्र सरकार को देना पड़ा ये रिएक्शन

कोरोना संकट के दौर में बॉलीवुड के स्टार मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। चाहें सोनू सुद हो या आलिया भट्ट सबने अपने सामर्थ्य से सकंट की घड़ी में देशवासियों की मदद की है। इसमें बॉलीवुड के भाई सलमान खान कैसे पीछे रह सकते हैं।

suman
Published on: 31 May 2020 1:20 PM GMT
सलमान खान ने किया है ऐसा काम, महाराष्ट्र सरकार को देना पड़ा ये रिएक्शन
X

मुंबई: कोरोना संकट के दौर में बॉलीवुड के स्टार मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। चाहें सोनू सुद हो या आलिया भट्ट सबने अपने सामर्थ्य से सकंट की घड़ी में देशवासियों की मदद की है। इसमें बॉलीवुड के भाई सलमान खान कैसे पीछे रह सकते हैं। सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए करोड़ों रुपये का दान किया। इंडस्ट्री में काम करने वाले कामगारों के लिए राशन भरकर ट्रक भेजा, अब सलमान ने कोरोना वॉरियर्स को 1 लाख सैनिटाइजर दान किया है। सलमान खान के इस काम की तारीफ महाराष्ट्र सरकार ने भी किया।

यह पढ़ें...अभी-अभी तेज बारिश शुरू, दिल्ली-एनसीआर में मौसम हुआ सुहावना



महाराष्ट्र सरकार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सलमान खान को धन्यवाद कहते हुए ट्वीट किया। कोरोना वारियर्स को 1 लाख सैनिटाइजर दान करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने ट्वीट कर लिखा, 'धन्यवाद सलमान खान! 1 लाख सैनिटाइजर हमारे मुंबई पुलिस को दान देने के लिए।'

आम लोगों से लेकर सरकार तक सलमान खान की खूब वाहवाही हो रही हैं। दरअसल, सलमान खान ने अपना पर्सनल ग्रुमिंग केयर ब्रांड फ्रेश (एफआरएसएच) लॉन्च किया है।

यह पढ़ें...धड़ल्ले से चल रहा सेक्स रैकेट: पुलिस ने मारा छापा, सामने आई सारी हकीकत

इससे पहले नेता राहुल एन कनाल ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट सलमान खान को धन्यवाद दिया था। उन्होंने पुलिस को सौंपे जा रहे सैनिटायर्स की तस्वीरें साझा की थी। उन्होने अपने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सलमान खान को धन्यवाद।' साथ ही उन्होंने लिखा कि सभी पुलिसकर्मियों में सैनिटाइजर बांटा गया है।

suman

suman

Next Story