×

सलमान का 'नो किसिंग' रिकार्ड तोड़ा दिशा पाटनी ने, किया सलमान को 'किस'

सुपरस्टार सलमान खान के बारे में एक बात कही जाती है कि वह ऑनस्क्रीन किस करने या फिर इंटिमेट सीन करने से परहेज करते हैं, लेकिन लगता है कि दिशा ने उनके इस क्लॉज को तोड़ दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 26 April 2019 6:14 AM GMT
सलमान का नो किसिंग रिकार्ड तोड़ा दिशा पाटनी ने, किया सलमान को किस
X

मुम्बई: सुपरस्टार सलमान खान के बारे में एक बात कही जाती है कि वह ऑनस्क्रीन किस करने या फिर इंटिमेट सीन करने से परहेज करते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी एक 'नो किसिंग' पॉलिसी बना रखी है।

यही वजह है कि वह आज तक शायद ही किसी फिल्म में अपनी हिरोइन को किस करते या फिर इंटिमेट सीन फिल्माते नजर आए हों। लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी इस पॉलिसी को ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी ने तोड़ दिया है।

यह भी देखे: सोशल मीडिया पर 1.30 लाख से ज्यादा है इनके फॉलोअर, जानिए इस जोड़ी की खास बात

दिशा सलमान के साथ फिल्म 'भारत' में काम कर रही हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। हाल ही में इस फिल्म का गाना 'स्लो मोशन' भी रिलीज किया गया जोकि सलमान और दिशा पर फिल्माया गया है।

इस गाने में सलमान और दिशा की हॉट केमिस्ट्री की काफी तारीफ हो रही है। लेकिन अगर आपने इस गाने को ध्यान से देखा हो तो दिशा एक सीन में सलमान को किस करते नजर आ रही हैं।

अब भले ही सलमान ने खुद किसी दिशा या किसी अन्य हिरोइन को फिल्मों में किस न किया हो, लेकिन एक तरह से देखा जाए तो दिशा ने उनका यह क्लॉज तोड़ दिया है।

यह भी देखे: ‘मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां’,Student Of The Year 2 का नया सॉन्ग रिलीज

'भारत' में सलमान दिशा के अलावा कटरीना कैफ के साथ भी रोमांस करते नजर आएंगे।

इसके अलावा इस फिल्म में तबू, जैकी श्रॉफ, आसिफ शेख, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी 'भारत' ईद के मौके पर यानी 5 जून को रिलीज होगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story