×

सोशल मीडिया पर 1.30 लाख से ज्यादा है इनके फॉलोअर, जानिए इस जोड़ी की खास बात

ट्विनिंग जोड़े से मिलवाने जा रहे हैं उनके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा।एक ऐसे मां-बेटे की जोड़ी से मिलवा रहे हैं जो हमेशा मैचिंग के कपड़े पहनते हैं

suman
Published on: 26 April 2019 12:12 AM GMT
सोशल मीडिया पर 1.30 लाख से ज्यादा है इनके फॉलोअर, जानिए इस जोड़ी की खास बात
X

जयपुर: आजकल दो लोगो के बीच ट्विनिंग का बहुत क्रेज है ट्विनिंग यानि दो चीजें एक जैसी।आजकल युवा जैसे दो बहनें, कपल, मां-बेटी सब एक जैसे कलर के कपड़े पहने ट्विनिंग के ट्रेंड को फॉलो करते नजर आ रहे हैं, लेकिन आज जिस ट्विनिंग जोड़े से मिलवाने जा रहे हैं उनके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा।एक ऐसे मां-बेटे की जोड़ी से मिलवा रहे हैं जो हमेशा मैचिंग के कपड़े पहनते हैं. इतना ही नहीं, दोनों मां-बेटे हर चीज एक जैसी ही पहनते हैं. यकीन नहीं तो खुद ही तस्वीरें देखिए।

मां-बेटे की ऐसी ट्विनिंग कभी नहीं देखी होगी आपने, तस्वीरें देखेंगे तो चकित रह जाएंगे, इन दोनों की ड्रेसिंग सेंस ऐसी है कि हर कोई इन्हें एक बार देखता है तो देखता ही रह जाता है। इस मां-बेटे की जोड़ी की मैचिंग तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। इन्होंने पीपी एंड मदर ली नाम से अपना इंस्टाग्राम पेज बनाया हुआ जिस पर अपनी खूब सारी ट्विनिंग करती हुई तस्वीरें पोस्ट की हैं। मां का नाम ली पुंगबोनप्रा और बेट का नाम पथारापोल है।

"मां-बेटे की ऐसी ट्विनिंग कभी नहीं देखी होगी आपने, तस्वीरें देखेंगे तो चकित रह जाएंगे, देखें"इन दोनों के इंस्टाग्राम पेज को 1 लाख 30 हजार लोग फॉलो करते हैं.इन्होंने अपने पेज का नाम दिया हुआ है - TheWorldBestMother&SonStyleDuo!!!जानकर हैरानी होगी ये दोनों पिछले 6 साल से ऐसे ही एक जैसे कपड़े पहनते आ रहे हैं। आज ये दोनों किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं. लोग इनके साथ फोटो खिंचवाना चाहते हैं और उनसे मिलने को भी बेताब हैं.ये दोनों आउटफिट के अलावा ज्वैलरी और बाकी एक्ससरीज जैसे हैंडबैग इत्यादि भी एक जैसा ही लेते हैं."मां-बेटे की ऐसी ट्विनिंग कभी नहीं देखी होगी आपने, तस्वीरें देखेंगे तो चकित रह जाएंगे, देखें"

suman

suman

Next Story