×

Samantha Ruth Prabhu: शाकुंतलम फ्लॉप होने के बाद भी सामंथा का जलवा बरकरार, ब्लैक ब्यूटी बन लूटी महफिल

Samantha Ruth Prabhu Photos: साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत दिवा सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी लगातार खबरों में बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 April 2023 4:23 PM GMT
Samantha Ruth Prabhu: शाकुंतलम फ्लॉप होने के बाद भी सामंथा का जलवा बरकरार, ब्लैक ब्यूटी बन लूटी महफिल
X
Samantha Ruth Prabhu (Photo- Social Media)
Samantha Ruth Prabhu Photos: साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत दिवा सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी लगातार खबरों में बनीं रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म "शाकुंतलम" रिलीज हुई थी, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह पिट गई थी। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद भी सामंथा का जलवा कायम है और अपनी एक से एक अदाएं दिखा रहीं हैं।

सामंथा के लेटेस्ट पोस्ट ने लूट ली महफिल

सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहद ही गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने फैंस का दिल धड़का दिया है। ब्लैक आउटफिट में सामंथा ने लोगों का सारा ध्यान अपनी ओर ही खींच लिया है।

"सिटाडेल" लंदन प्रीमियर में सामंथा ने बिखेरा जलवा

साउथ की सुपरस्टार कहलाने वाली सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं वह सिटाडेल लंदन प्रीमियर की हैं। दरअसल सामंथा बीती शाम सिटाडेल लंदन प्रीमियर में हिस्सा लेने पहुंचीं, जहां उन्होंने ब्लैक ब्यूटी बन पूरी महफिल ही लूट ली। सामंथा की ये तस्वीरें घायल करने वाली हैं। ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं हैं।

"सिटाडेल" के हिंदी वर्जन में नजर आएंगी सामंथा

बताते चलें कि हॉलीवुड सीरीज "सिटाडेल" में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन जैसे कलाकार हैं। वहीं अब इस सीरीज का हिंदी वर्जन भी बनाया जायेगा, जिसके लिए सामंथा रुथ प्रभु और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को कास्ट किया गया है। यही वजह है कि वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु इस वेब सीरीज के ग्रैंड प्रीमियर का हिस्सा बनें।

वरुण धवन के साथ भी शेयर की तस्वीरें

सामंथा रुथ प्रभु ने बैक टू बैक दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जबकि दूसरे पोस्ट में उन्होंने वरुण धवन के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें दोनों एकसाथ बेहद प्यारे लग रहें हैं।

"शाकुंतलम" रहीं फ्लॉप

बताते चलें कि सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म "शाकुंतलम" हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जहां एक तरह सेलेब्स ने फिल्म की खूब तारीफ की थी, वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। सामंथा ने फिल्म का प्रमोशन बड़े ही तगड़े से किया था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म बॉक्स आफिस पर औधें मुंह गिर पड़ी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story