×

कभी विजय माल्या के साथ वायरल हुई थीं तस्वीरें, जानिए अब कहा है ये बोल्ड एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी को बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता था। उन्होंने आइटम सॉन्ग्स और म्यूजिक एल्बम्स से अपने करियर की शुरुआत की।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Dec 2019 11:52 AM GMT
कभी विजय माल्या के साथ वायरल हुई थीं तस्वीरें, जानिए अब कहा है ये बोल्ड एक्ट्रेस
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी को बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता था। उन्होंने आइटम सॉन्ग्स और म्यूजिक एल्बम्स से अपने करियर की शुरुआत की। समीरा ने छोटे प्रोजेक्ट्स से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने फिल्मों में जगह बना ली। अब समीरा रेड्डी फिल्मों से दूर है और पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं।

14 दिसंबर 1980 को मुंबई में जन्मी समीरा रेड्डी बचपन में टॉमबॉय के नाम से मशहूर थीं। साल 1998 में पंकज उधास की मशहूर गजल और आहिस्ता कीजिए बातें में समीरा पहली बार काम किया। इसके बाद वह जगजीत सिंह की मशहूर गजल तेरे आने की जब खबर महके में भी दिखी थीं।

समीरा ने साल 2002 में फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में सोहेल खान उनके अपोजिट थे। साल 2004 में मुसाफिर फिल्म में समीरा का बोल्ड लुक काफी चर्चाओं में रहा। इस फिल्म में संजय दत्त थे और फिल्म के गाने आज भी काफी मशहूर हैं।

यह भी पढ़ें…‘द कपिल शर्मा शो’ के अगले सीजन में नहीं दिखेंगे कपिल शर्मा !

इसके बाद समीरा नो एंट्री, टैक्सी नंबर 9211, रेस, दे दना दन, आक्रोश और चक्रव्यू जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने वर्ष 2012 के बाद से वे किसी भी हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं रही हैं।

कंट्रोवर्सी की बात करें तो एक्ट्रेस ज्यादा कंट्रोवर्सी में कभी नहीं रहीं हैं, लेकिन विजय माल्या के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई थी जिसपर काफी बवाल मचा था। बता दें कि समीरा रेड्डी इंटरव्यू में ये साफ तौर पर कहती रही हैं कि विजय माल्या उनके अंकल हैं।

यह भी पढ़ें…महर्षि सुषैन ने मोदी सरकार को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी, जानें इसके बारे में

फिल्मों से दूरी बना लेने के बाद एक्ट्रेस पर्सनल जीवन का आनंदर ले रही हैं। समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। समीरा ने अक्शाई वर्दे से साल 2014 में शादी की थी। उन्हें 2 बच्चे हैं। साल 2015 में उन्हें पहला बेटा हुआ था और साल 2019 में जुलाई के महीने में वे दोबारा मां बनीं।

प्रेग्नेंसी के दौरान उऩके बेबी बंप की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story