×

बॉलीवुड का महामिलन: सालों बाद साथ आए संजय और अजय देवगन, आ रही ये फिल्म

अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में लोहा मनवाने वाले अभिनेता अजय देवगन को कौन नहीं जानता। आज के समय में अजय देवगन फिल्मी जगत के टॉप वन अभिनेतायों में गिने जाते हैं। आप को बता दें कि अभिनेता अजय देवगन और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने 22 साल बाद हाथ मिला लिया हैं।

Shweta Pandey
Published on: 27 Feb 2021 12:28 PM GMT
बॉलीवुड का महामिलन: सालों बाद साथ आए संजय और अजय देवगन, आ रही ये फिल्म
X
संजय लीला भंसाली और अजय देवगन

नई दिल्लीः अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में लोहा मनवाने वाले अभिनेता अजय देवगन को कौन नहीं जानता। आज के समय में अजय देवगन फिल्मी जगत के टॉप वन अभिनेतायों में गिने जाते हैं। आप को बता दें कि अभिनेता अजय देवगन और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने 22 साल बाद हाथ मिला लिया हैं।

आइए जानते हैं क्या है पूरा मामलाः

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म में अजय देवगन को साइन कर लिया गया है। जिसकी शूंटिग आज से शुरू हो गई। फिल्म के शूटिंग के लिए अजय फिल्म सेट पर पहुंच गये। आप को बता दें कि संजय लीला भंसाली और अयज देवगन 22 साल बाद काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट भी है।

ये भी पढ़ेंःपति की संपत्ति में महिलाओं को बराबरी का अधिकार, जानिए जरूरी बाते

ये है इस फिल्म का नामः

दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी नाम के फिल्म बना रहे है. जिसका टीजर भंसाली ने अपने जन्मदिन पर लॉन्च किया था। जबकी इस टीजर में अजय देवगन की झलका देखने को नहीं मिली थी। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि ट्रेलर में अजय देवगन देखने को मिलेंगे। हालांकि अजय देवगन फिल्म में कौन-सा किरदार निभा रहे हैं, अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

आलिया दिखेगी अलग अंदाज में-

'गंगूबाई काठियावाड़ी के टीजर लॉच होने के बाद आलिया के रोल देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में इनका अभिनय अलग है। फिल्म के टीजर में आलिया सफेद साड़ी में बेबाक अंदाज में दिखाई दिती हैं और अपना दोनों हाथ ऊपर उइटाकर अभिवादन करती हैं। इसमें उनके कमाठीपुरा में आने से लेकर राजनीति के सफर की एक झलक दिखाई गई है। इतना ही नहीं उनके डायलॉग्स भी काफी दिलचस्प है।

ये भी पढ़ेंःकपिल शर्मा का हुआ एक्सीडेंट? सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर, फैंस हैरान

क्या है आलिया का डायलॉगः

इस फिल्म में आलिया की डायलॉग ने धूम मचा दिया है। एक डायलॉग में आलिया कहती हैं, 'गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी.' वहीं एक अन्य डायलॉग में गंगूबाई बनीं आलिया कहती हैं, 'इज्जत से जीने का ,किसी से डरने का नहीं,ना पुलिस से ना एमएलए से ना मंत्री से ,किसी के बाप से नहीं डरने का'.

बताते चले कि साल 1999 में अजय देवगन और संजय लीला भंसाली की जोड़ी को देखा गया था। दोनों साल 1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' साथ काम किया था।अजय देवगन फिल्म में सेकंड लीड हीरो थे। फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय भी थीं। उस साल की सबसे सुपरहिट फिल्म थी. फिल्म के गानों को आज भी लोग खूब पसंद करते हैं।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story