×

बॉलीवुड सेलेब्स खरीद रहे कार, अमिताभ के बाद अब संजय दत्त ने ली ये लग्जरी

suman
Published on: 13 April 2019 3:28 AM GMT
बॉलीवुड सेलेब्स खरीद रहे कार, अमिताभ के बाद अब संजय दत्त ने ली ये लग्जरी
X

जयपुर: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन हाल ही में( Mercedes Benz V-Class) कार खरीदी है।अमिताभ बच्चन का कारों से प्यार जगजाहिर है। उनके पास लैंड रोवर रैंज रोवर ऑटोबॉयोग्राफी, रॉल्स रॉयस घोस्ट, मर्सिडीज बेंज एस-क्लास और बेंतले कॉन्टेंसटल जीटी जैसी शानदार कारें हैं। वहीं अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपनी कारों को लेकर चर्चाओं में हैं। उन्होंने देश की सबसे महंगी मल्टी पर्पज व्हीकल यानी एमपीवी खरीदी है। यह एमपीवी पूरी दुनिया में अपने लग्जरी इंटीरियर और शानदार फीचर्स के लिए फेमस है।

अन्नया की पहली फिल्म पर पिता चंकी पांड ने दिया बयान, कहा-

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मर्सिडीज बेंज V-Class खरीदी है। मर्सिडीज बेंज V-Class अब तक की भारत में लान्च हुई सबसे महंगी एमपीवी कारों में से एक है। इसकी भारत में कीमत 68.4 लाख रुपये है। वहीं मर्सिडीज बेंज V-Class की डिलिवरी लेने अमिताभ खुद आए और कार के फ्रंट में खड़े होकर तस्वीरें खिचवाईं। V-Class के लग्जरी फीचर्स के चलते ही इसे एमपीवी सेगमेंट की एस-क्लास कहा जाता है।

इस खबर के बाद अब खबर है कि बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त ने भी काफी लग्जरी कार खरीदी है। खबरों की मानें तो संजय दत्त ने हाल ही में लग्जरी एसयूवी रेंज रोवर खरीदी है। जिसका खुलासा खुद संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर दी है। इस फोटो में संजय दत्त अपनी नई एसयूवी के साथ नजर आ रहे हैं। अपने लग्जरी कार की फोटो शेयर करते हुए संजय ने लिखा कि न्यू एडिशन दू द फैमली!संजय दत्त ने जो फोटो शेयर की उसके हिसाब से वह रेंज रोवल एसवी ऑटोबायोग्राफी एलडब्लूबी है। एसयूवी का रजिस्ट्रेशन नंबर 4545 है। ये एक लग्जरी एसयूवी है, जो दमदार पावर वाले इंजन और बेहतरीन फीचर से लैस है। संजू बाबा ने जो रेंज रोवर खरीदी है दिल्ली में उसकी एक्स शो रूम कीमत करीब 2.11 करोड़ रुपये है। संजू बाबा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा हैं। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को अभिषेक बर्मन ने डायरेक्ट किया है।

suman

suman

Next Story