मुन्ना भाई की बेटी के बॉयफ्रेंड की अचानक मौत, याद में लिखा ये भावुक पोस्ट

बाॅलीवुड के संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया है। त्रिशाना के एक सोशल मीडिया पोस्ट इस बात का पता चला है। त्रिशाला बीते कुछ समय से एक इटालियन शख्स को डेट कर रही थीं, लेकिन उनकी सोशल मीडिय पोस्ट से पता चला कि उनके बॉयफ्रेंड का निधन हो गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड के संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया है। त्रिशाना के एक सोशल मीडिया पोस्ट इस बात का पता चला है। त्रिशाला बीते कुछ समय से एक इटालियन शख्स को डेट कर रही थीं, लेकिन उनकी सोशल मीडिय पोस्ट से पता चला कि उनके बॉयफ्रेंड का निधन हो गया है।

यह भी पढ़ें…हमसफर संग कही जाने का मूड बना रहे हैं तो हमारी ये लिस्ट देखें

त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिय पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। त्रिशाला ने अपने दिवंगत बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”मेरा दिल टूट गया है। मुझे इतना प्यार करने, मेरा खयाल रखने और इस दुनिया से बचाकर रखने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। तुमने मेरी जिंदगी को और भी खूबसूरत और इतना खुशनुमा बना दिया था जितना ये शायद कभी नहीं रही। मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं जिसकी जिंदगी में तुम आए। मैं तुम्हारी बनकर खुद को खुशनसीब मानती हूं। तुम हमेशा मेरे अंदर जीवित रहोगे। आई लव यू एंड आई विल मिस यू… जब तक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा तुम्हारी।”

त्रिशाला ने आगे लिखा, ”मैं तुम्हें कल से ज्यादा प्यार करती हूं आज लेकिन आने वाले कल से अभी भी कम है।”, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की मौत कैसे हुई है।

यह भी पढ़ें…चलो अच्छा हुआ इंटरव्यू में ही फेल हो गए मास्टर साब, छात्रों की लग जाती लंका

बता दें कि कुछ दिनों पहले त्रिशाला ने खुलासा किया था कि वो इटली के एक बिजनेसमेन को डेट कर रही हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा था, उसने मुझे मेरे गले से पकड़ा, लेकिन रोक नहीं पाया। बस मुझे इतनी गहराई से किस किया कि मैं भूल ही गई के मेरी सांसों में किसी की हवा है। हालांकि कभी भी त्रिशाला ने उनका नाम रिवील नहीं किया।