चलो अच्छा हुआ इंटरव्यू में ही फेल हो गए मास्टर साब, छात्रों की लग जाती लंका

जनपद में ब्लाक स्तर पर खोले गए अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती के लिये अभी कुछ दिनों पूर्व लिखित परीक्षा ली गयी थी।जिले में 205 प्राथमिक व 22 उच्च प्राथमिक विद्यालयों में अंग्रेजी सलेबस पढ़ाया जाना है। इसके लिए 1130 अध्यापकों को परीक्षा देना था लेकिन 341 ने परीक्षा ही छोड़ दी थी। 

हरदोई(उप्र):  जनपद में ब्लाक स्तर पर खोले गए अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती के लिये अभी कुछ दिनों पूर्व लिखित परीक्षा ली गयी थी।जिले में 205 प्राथमिक व 22 उच्च प्राथमिक विद्यालयों में अंग्रेजी सलेबस पढ़ाया जाना है। इसके लिए 1130 अध्यापकों को परीक्षा देना था लेकिन 341 ने परीक्षा ही छोड़ दी थी।

ये भी देंखे:दुबई जाने वाले भारतीयों के लिए खुशखबरी, अब कर सकेंगे ये काम

इसमे जिन्होंने लिखित परीक्षा पास कर लिया है उनका आज राजकीय इंटर कॉलेज में जिला विद्यालय निरीक्षक वीके दुबे तथा बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव ने कई शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर इंटरव्यू लिया।आज 1 से लगाकर 580 शिक्षकों का साक्षात्कार लिया।

ये भी देंखे:प्रयागराज से टूटा 60 साल पुराना रिश्ता, बिक गया डॉ. मुरली मनोहर जोशी का बंगला

उन्होंने बताया कि 581से 1129 शिक्षकों का कल इंटरव्यू लिया जाएगा।बीएसए और डीओआईएस तब दंग रह गए जब उन्होंने कुछ शिक्षकों से इंग्लिश में कविता के लिए बोला तो कुछ शिक्षक कविता नहीं सुना पाए तथा कुछ शिक्षकों ने छोटी-छोटी मीनिंग तक नहीं बता पाई।