×

सौतेली बेटी से रिश्तों पर मान्यता का खुलासा, त्रिशाला को लेकर कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की फैन्स की कमी नहीं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त को भी लोग खूब पसंद करते हैं। मान्यता दत्त ने बेटी त्रिशाला से रिश्ते पर कई बड़े खुलासे किए हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 18 April 2023 7:21 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 7:46 PM GMT)
सौतेली बेटी से रिश्तों पर मान्यता का खुलासा, त्रिशाला को लेकर कह दी ये बड़ी बात
X

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की फैन्स की कमी नहीं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त को भी लोग खूब पसंद करते हैं। मान्यता दत्त ने बेटी त्रिशाला से रिश्ते पर कई बड़े खुलासे किए हैं।

आपको बता दें कि मान्यता दत्त संजय दत्त की दूसरी पत्नी हैं और त्रिशाला उनकी पहली रिचा शर्मा से हुई बेटी हैं। त्रिशाला और मान्यता दत्त के रिश्तों को लेकर कई बार सवाल खड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें...12सितंबर : इन राशियों की नौकरी पर है खतरे के बादल, जानिए अपना पंचांग व राशिफल

मान्यता ने त्रिशाला से रिश्तों को लेकर कहा कि पहले वह आंटी कहकर पुकारा करती थीं, लेकिन अब मां कहती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मान्यता दत्त ने बताया कि वो मेरा एक सफर है जो मैंने मान्यता आंटी से लेकर मां तक तय किया है।

मान्यता ने कहा कि 12 साल पहले मैं त्रिशाला के लिए मान्यता आंटी थी, लेकिन आज मां हूं। मुझे उस पर गर्व है।

यह भी पढ़ें...यहां MDH के सांभर मसाले में मिला खतरनाक बैक्टीरिया,वापस मंगवाए गए स्टॉक

उन्होंने कहा कि त्रिशाला हमेशा मुझे मैसेज करती हैं। हम लगातार संपर्क में रहते हैं। मैं बहुत खुश हूं अपनी इस बॉन्डिंग से। संजू और त्रिशाला की आइडियोलॉजी अलग है, लेकिन दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग है। संजू एक सख्त पिता हैं।

बता दें कि मान्यता एक एक्ट्रेस थीं, लेकिन वह इस समय फिल्मों से दूर हैं। मान्यता ने जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में संजय दत्त का साथ दिया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story