×

संजय लीला भंसाली अपनी मूवी ‘इंशाल्लाह’ में, इस अभिनेत्री को दे सकते हैं मौका

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी मूवीज में बहुत से सितारों को मौका देते आयें हैं। अब संजय अपनी आने वाली फिल्म 'इंशाल्लाह' में

Aditya Mishra
Published on: 8 Aug 2019 5:46 AM GMT
संजय लीला भंसाली अपनी मूवी ‘इंशाल्लाह’ में, इस अभिनेत्री को दे सकते हैं मौका
X
संजय लीला भंसाली अपनी मूवी ‘इंशाल्लाह’ में, इस अभिनेत्री को दे सकते हैं मौका

मुम्बई: फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी मूवीज में बहुत से सितारों को मौका देते आयें हैं। अब संजय अपनी आने वाली फिल्म 'इंशाल्लाह' में फिल्म मुक्काबाज से बॉलीवुड डेब्यु करने वाली अभिनेत्री जोया हुसैन को मौका दे सकते हैं। फिल्म मुक्काबाज में जोया के साथ विनीत कुमार सिंह और जिमी शेरगिल मुख्य किरदार में थे। ये फिल्म मुक्केबाजी के ऊपर आधारित थी।

यह भी पढ़ें: ना पद्मावत ना बाजीराव मस्तानी, भावुक हुए तो ‘मलाल’ के लिए संजय लीला भंसाली

फिल्म इंशाल्लाह में आलिया और सलमान मुख्य किरदार में होंगे। सलमान और आलिया की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखी जायेगी। फिल्म में आलिया और सलमान के अलावा रणदीप हुड्डा को भी देखा जायेगा। रणदीप इसमें एक पुलिस अफसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। ये फिल्म थ्रिलर और कॉमेडी दोनों होगी।

यह भी पढ़ें: आलिया सड़क-2 में एक्टिंग साथ देगी फिल्म के गाने भी आवाज ,फाइनल रिकार्डिंग पर चल रहा है काम

इस फिल्म को खुद संजय लीला भंसाली ही प्रोड्यूस करेंगे और फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ करेंगे। इस फिल्म से बलविंदर सिंह जजुआ निर्देशन की दुनिया में कदम रखेंगे। इससे पहले उन्होंने मुबारकां और फिरंगी जैसी फिल्में लिखीं हैं। इससे पहले संजय लीला भंसाली ने मलाल मूवी बनाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप रही।

यह भी पढ़ें: आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के अलावा नजर आएगा यह सुपरस्टार

फिलहाल अभी आलिया अपनी मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अयान मुर्ख्जी कर रहे हैं और करन जौहर इस मूवी को प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी। अगर सलमान की बात करें तो वो अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story