×

इस डांस वीडियो में गजब का कहर ढा रही हैं डांसर सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कलर्स के जाने-माने टीवी शो बिग बॉस से अपनी अलग और नई ही पहचान बना ली हैं।

Roshni Khan
Published on: 17 Aug 2023 12:10 PM GMT
इस डांस वीडियो में गजब का कहर ढा रही हैं डांसर सपना चौधरी
X

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कलर्स के जाने-माने टीवी शो बिग बॉस से अपनी अलग और नई ही पहचान बना ली हैं। सपना अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। उनके हर डांस मूव पर सभी फैंस पागल हैं। सपना का हल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनपर पैसों की बरसात हो रही है।

ये भी देखें:‘द वे टू फाइट ग्लोबल पॉवर्टी’ से मशहूर हुए अभिजीत बनर्जी

सपना के हर अंदाज पर उनके फैंस फ़िदा रहते हैं। लेकिन उनके नए वीडियो में ऐसा कुछ देख ने को मिला जिसे देख उनके फैंस उनपर से नजर नहीं हटाएंगे। ये देखिए वायरल वीडियो...

वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सपना को अपने फैंस के दिलों पर राज करना बखूबी आता है। इस वीडियो में सपना अपने ही गाने 'यार तेरा चेतक पे चले' पर मस्ती के साथ डांस कर रही हैं। इतने में ही उनके फैंस उनपर पैसे लुटाने लगते हैं। लेकिन सपना तो अपने डांस में इतने मशगूल हैं कि नोटों की तरफ देख भी नहीं रहीं।

ये भी देखें:मुर्शिदाबाद: ट्रिपल मर्डर केस में मुख्य आरोपी अरेस्ट, इस वजह से हुई थी हत्या

आपको बता दें कि सपना ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है। फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया। वैसे तो अब सपना का नाम बड़े-बड़े स्टार में आता है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story