×

सपना ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली बार अपने बेटे के साथ फोटो शेयर किया है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा…”

Newstrack
Published on: 15 Dec 2020 1:51 PM GMT
सपना ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल
X
सपना ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई: अपने दमदार डांस से लोगों को मदहोश करने वाली हरियाणा की सुपर-डुपर डांसर और रिएल्टी शो स्टार सपना चौधरी इन दिनों सुर्खियों में खूब छाई हुई है। बता दें कि हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी मां बनने के बाद अपने बच्चे के साथ पहली फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस ने खूब लाइक और कमेट्स किए हैं।

सपना ने पहली बार अपने बेटे के साथ शेयर की फोटो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली बार अपने बेटे के साथ फोटो शेयर किया है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा…।” बता दें कि इस फोटो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुकी हैं।

नन्हे बेटे को गोद में लेकर सुलाती दिखी सपना

बता दें कि इस फोटो में सपना चौधरी अपने नन्हे बेटे को गोद में लेकर सुलाती नजर आ रही हैं। फोटो में सपना ने पर्पल रंग का स्वेटर और सर पर ब्लैक कलर की वुलन कैप लगाई हुई दिख रही है। वहीं, सपना के नन्हे शहजादे ने रेड और व्हाइट स्ट्राइप का स्वेटर और ब्राउन और व्हाइट कलर की कैप पहना हुआ है। वैसे तो फोटो में सपना के बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन ये तस्वीर फैंस को काफी पंसद आ रही है।

ये भी पढ़ें :Bigg Boss: बत्तख बनीं राखी सावंत, हरकतें देख घर वालों का हुआ ये हाल

सपना ने लंबे समय तक छिपाकर रखी थी प्रेग्नेंसी की बात

आपको बताते चलें कि सपना चौधरी ने अपने फैंस से प्रेग्नेंसी बात काफी लंबे समय तक छिपाकर रखी थी, जिसके बाद अपने अपने छोटे राजकुमार के साथ पहली तस्वीर शेयर करके फैंस को सरप्राइज दिया था। यही नहीं, सपना के शादी के बारे में भी नाम मात्र लोगों को ही पता था, जिसके बारें जानकर सपना के फैंस सन्न रह गए। सपना ने करवाचौथ पर अपने पति वीर साहू के साथ भी फोटो साझा की थी।

ये भी पढ़ें : सिंगर नेहा कक्कड़ ने अब इस मामले में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को दी मात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story