×

सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर लगाया आग

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी और आज इनके डांस के चर्चे देश और विदेशो में चलते हैं। सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 में भी दमदार प्रदर्शन किया था।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 2:10 PM GMT
सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर लगाया आग
X
सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर लगाया आग photos (social media)

हरियाणा: हरियाणा की डांस क्वीन अपने डांस से सबका दिल जीत लेती है। हम बात कर रहे हैं सपना चौधरी की। जो अपने डांस से हर किसी का दिल जीत लेती है। सपना चैधरी का इन दिनों एक डांस सबकी जुबान पर है। इस गाने का नाम 'तीखे बोल ' है। आपको बता दें कि यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में सपना चौधरी पिंक सूट में नजर आ रही है। इस गाने को लोग काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। सपना आपने इस गाने से लोगो को काफी लुभा रही है।

20 लाख से ज्यादा देख चुके वीडियो

सपना चौधरी के हर गाने को लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। सपना चौधरी इस नए गाने पर काफी अच्छे एक्सप्रेशन दे रही है। इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सपना चैधरी के गाने देश के साथ विदेशो में भी काफी पसंद किया जाता है। यह हरियाणा क्वीन अपने ग्लैमरस अंदाज से भी काफी फेमस है। इस तीखे बोल वीडियो को अब तक 20 लाख लोग देख चुके हैं। इसके साथ - साथ ढ़ेरो कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके हैं।

मैगजीन कवर के लिए किया फोटो शूट

सपना चौधरी के इस नए गाने को हर तरह के लोग पसंद करते हैं। हर उम्र के लोग इस वीडियो में शामिल है। आपको बता दें कि सपना के इस डांस वीडियो को टशन हरियाणवी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो के साथ सपना ने हाल ही में एक मैगजीन कवर के लिए फोटो शूट करवाया है। इस फोटो शूट में सपना काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है। आपको बता दें कि सपना की इन तस्वीरों को लाखों से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

सपना चौधरी के करियर की शुरुआत

सपना चौधरी एक डांसर है जिनके डांस लोगों को बेहद पसंद करते हैं। आज आपको बता दें कि इस हरियाणा क्वीन के अपने करियर की शुरुआत कैसे की। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी और आज इनके डांस के चर्चे देश और विदेशो में चलते हैं। आपको बता दें कि सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 में भी दमदार प्रदर्शन किया था। जिसकी वजह से वह काफी प्रसिद्ध हुई थी। कुछ महीने पहले सपना चौधरी के बेटा हुआ था।

ये भी पढ़ें:दिवाली की बधाई दे रहे थे सैफ, तभी तैमूर ने कही ऐसी बात, जान हो जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story