×

VIDEO: दिल मजबूती से थाम कर देखिए अपनी सपना के कातिल एक्सप्रेशन

सपना चौधरी के डांस और उनकी कातिल अदाओं का हर कोई दीवाना है। सपना लोगों का आसानी से दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में सपना ने डांस अपने एक्सप्रेशन से अपना कमाल दिखाया है।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Jun 2019 10:19 AM GMT
VIDEO: दिल मजबूती से थाम कर देखिए अपनी सपना के कातिल एक्सप्रेशन
X

नई दिल्ली: सपना चौधरी के डांस और उनकी कातिल अदाओं का हर कोई दीवाना है। सपना लोगों का आसानी से दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में सपना ने डांस अपने एक्सप्रेशन से अपना कमाल दिखाया है, अभी वह अपने स्टेप्स से धमाल मचाती रही हैं।

यह भी पढ़ें...जानिए दो युवकों द्वरा 9 माह पहले गैंगरेप की शिकार नाबालिग के साथ क्या हुआ 2019

अपने डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी ने अपनी आंखों के एक्सप्रेशन से कमाल किया है। इस वीडियो में सपना खूबसूरत पार्टीवेयर मेकअप में दिख रही हैं। साथ ही उनकी वायलेट कलर की ड्रेस भी उनके ऊपर काफी फब रही है।

इस वीडियो में सपना कार में बैठी हुई हैं। इस दौरान कार में इमरान हाशमी की सुपरहिट फिल्म 'मर्डर' का गाना 'कहो ना कहो ये आंखें बोलती हैं' बज रहा है। इसी गाने पर सपना ने सेल्फी मोड से मोबाइल पर अपना एक्सप्रेशन दे रही हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

यह भी पढ़ें... जानिए अचानक क्यों लखनऊ आ रहे हैं MP के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चैहान

बता दें कि 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची सपना को जीत तो नहीं मिली, लेकिन उनको खूब वाहवाही मिली। फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story