×

सपना हॉट लुक: स्टेज डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी ये बाला, तस्वीरें वायरल

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने ये साबित कर दिया हैं कि अगर आपके अन्दर प्रतिभा हैं तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। सपना ने एक स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Monika
Published on: 5 Sep 2020 1:13 PM GMT
सपना हॉट लुक: स्टेज डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी ये बाला, तस्वीरें वायरल
X
स्टेज डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी ये बाला (file photo)

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने ये साबित कर दिया हैं कि अगर आपके अन्दर प्रतिभा हैं तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। सपना ने एक स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिर बिग बॉस का हिस्स बनी। बिग बॉस से निकलने के बाद से सपना काफी बदल गयी हैं।

ये भी पढ़ें… चीन की आई सामत: भारतीय सेना ने दिखाई अपनी ताकत, छूट गए दुश्मन के पसीनें

शो के ऑफर्स

इस शो के बाद उन्हें वीडियो और डांस के इतने ऑफर्स आने लगे की आज सपना एक सलेब्रटी बन चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी एक जगह खास जगह बनाई। सपना के देसी लुक में काफी तेजी से बदलाव देखा गया। अब वह पहले से ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल हो गई हैं. सपना चौधरी का यह नया लुक उनके फैंस को दीवाना कर रहा है।

ये भी पढ़ें…कांपा बॉलीवुड: एक और महान शख़्सियत की मौत, हिल गए सभी कलाकार

सपना का नया अवतार

सपना अपने लटके झटके के लिए तो पहले ही फेमस थी और अब उनके लुक्स ने सभी का दिल एक बार फिर जीत लिया हैं। सपना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह नए लुक और ड्रेसेस के साथ अपना फोटोशूट भी करवाती रहती हैं। आइए देखते हैं किस तरह बदला है सपना का अंदाज।

ये भी पढ़ें…चीनी सेना ने भारतीयों को किया अगवा! दहशत में लोग, MLA ने PMO को दी जानकारी

मॉडल से कम नहीं

सपना चौधरी जहां पहले सलवार सूट में नज़र आया करती थीं वहीं अब वो वेस्टर्न ड्रेस को बड़े स्टाइल और टशन से कैरी करती हैं। हाल ही में सपना ने कई बोल्ड एंड सेक्सी फोटोशूट कराए। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को देख कर कोई भी नहीं कह सकता की सपना चौधरी सलवार सूट पहना करती थी। उनकी इन तस्वीरों में वो एकदम कॉंफिडेंट और स्टाइलिश दिख रही हैं, जैसे कोई मॉडल हो।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story