×

Dashing Look: सैफ की बिटिया रानी सारा अली का ये अंदाज, बना देगा दीवाना

सारा की फैन फॉलोइंग 2 सालों में ही इतनी ज्यादा हो गई है कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। सारा के हर अंदाज को बहुत पसंद किया जाता है। चाहे वो बिकनी में हो य वेस्टर्न और ट्रेडिशनल आउटफिट्स में उनकी लेटेस्ट फोटोज का सभी को इंतजार रहता है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 Sep 2020 2:51 AM GMT
Dashing Look: सैफ की बिटिया रानी सारा अली का ये अंदाज,  बना देगा दीवाना
X
सारा की फैन फॉलोइंग 2 सालों में ही इतनी ज्यादा हो गई है कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। सारा के हर अंदाज को बहुत पसंद किया जाता है। चाहे वो बिकनी में हो य वेस्टर्न और ट्रेडिशनल आउटफिट्स में उनकी लेटेस्ट फोटोज का सभी को इंतजार रहता है।

मुंबई: जब से बॉलीवुड में एक्ट्रेस सारा अली खान ने कदम रखा है। उनकी अदा का हर कोई कायल है। सारा की फैन फॉलोइंग 2 सालों में ही इतनी ज्यादा हो गई है कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। सारा के हर अंदाज को बहुत पसंद किया जाता है। चाहे वो बिकनी में हो य वेस्टर्न और ट्रेडिशनल आउटफिट्स में उनकी लेटेस्ट फोटोज का सभी को इंतजार रहता है।

यह पढ़ें...दिल्ली पहुंचे डिप्टी CM केशव मौर्य, गडकरी को दी इस मार्ग के निर्माण की जानकारी

ब्लू कोल्ड शोल्डर ड्रेस कहर ढाया

अभी हाल में सारा ब्लू आउटफिट में स्पॉट हुई। चाहें ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न, सारा अली खान ने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। ब्लू कोल्ड शोल्डर ड्रेस में नजर आईं। हल्के मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही थी।

बिना मास्क नहीं निकली

बता दें सारा अली खान अपने भाई के साथ पापा सैफ अली खान से मिलने उनके घर गई थीं। लॉकडाउन के बाद से स्टार्स धीरे-धीरे घर से निकलना शुरू किया। सारा भी यही कर ही है। मगर वे कोरोना के मद्देनजर पूरा एहतियात बरतती नजर आईं।पिता सैफ से मिलने के लिए जाते वक्त भी सारा ब्लैक कलर का मास्क पहना था ।

यह पढ़ें....कानपुर लव जिहाद: हुआ बड़ा खुलासा, सामने आया इनका नाम

सिंपल लुक में फेवरेट

इससे पहले शूटिंग सेट से भी सारा अली खान की कुछ फोटोज सामने आई थीं। इन तस्वीरों में सारा सिल्वर मिड लेंन्थ ड्रेस में नजर आई थीं। सारा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स संग चैट भी। सारा ने समुद्र किनारे से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।वे व्हाइट आउटफिट में विदाउट मेकअप नजर आई थीं। सारा के सिंपल लुक को फैन्स खूब पसंद करते हैं।

फिलहाल सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। फिल्म में वे साउथ सुपरस्टार धनुष और अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story