×

Sara Ali Khan: मुस्लिम होने के बाद भी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की है भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था, पहुंचीं केदारनाथ

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो हर त्यौहार को बड़ी धूम धाम से मनाते हैं वो चाहे मुस्लिमों का त्योहार हो या फिर हिंदुओं का। ऐसे ही कुछ आपकी चहेती अभिनेत्री सारा अली खान भी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 May 2023 6:04 PM GMT (Updated on: 10 May 2023 6:30 PM GMT)
Sara Ali Khan: मुस्लिम होने के बाद भी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की है भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था, पहुंचीं केदारनाथ
X
Sara Ali Khan (Photo- Social Media)
Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो हर त्यौहार को बड़ी धूम धाम से मनाते हैं वो चाहे मुस्लिमों का त्योहार हो या फिर हिंदुओं का। ऐसे ही कुछ आपकी चहेती अभिनेत्री सारा अली खान भी हैं। सारा अली खान वैसे हैं तो मुस्लिम, लेकिन वह हिंदुओं के हर त्योहार को भी बहुत ही खास अंदाज में मानती हैं।

सारा अली खान पहुंचीं केदारनाथ

बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री सारा अली खान ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो केदारनाथ दर्शन की हैं। जी हां!! सारा भगवान भोलेनाथ का दर्शन करने केदारनाथ पहुंचीं हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ भी शेयर किया है।

भगवान शिव के प्रति सारा अली खान की है सच्ची आस्था

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं जो काम से फुरसत मिलते ही वेकेशन पर निकल देती हैं। सारा अली खान को ट्रैवलिंग का बहुत शौक है वे हर बार नई-नई जगह अपने दोस्तों संग ट्रैकिंग करने जाती रहती हैं। हालांकि अब वे केदारनाथ मंदिर पहुंचीं हुईं हैं और वहां पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का आभार जताया है।

केदारनाथ की तस्वीरें शेयर कर सारा अली खान ने लिखी दिल छू लेने वाली बात

सारा अली खान का भगवान शिव के प्रति प्रेम अटूट है, जो उनका सोशल मीडिया पोस्ट देख साफ पता चलता है। सारा अली खान ने केदारनाथ के धाम पहुंचकर दर्शन करते हुए अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं और दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा। सारा ने लिखा, "जब मैं पहली बार यहां आई थी तो मैंने कभी भी कैमरा फेस नहीं किया था, और आज मैं उसके बिना अपनी जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकती। जो मैं आज हूं उसे बनाने के लिए केदारनाथ आपका शुक्रिया और साथ ही जो कुछ भी मेरे पास है इसके लिए भी आपका शुक्रिया। जो आपके तक पहुंच पाते हैं ऐसे बहुत कम लोग ही लकी होते हैं और मैं आपका आभार प्रकट करती हूं कि मैं यहां आपका शुक्रिया अदा करने वापस आईं हूं। जय भोलेनाथ।"

फैंस को पसंद आया सारा अली खान का ये अंदाज

सारा अली खान की ये तस्वीरें देख फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहें हैं। वहीं कुछ मुस्लिम यूजर्स को सारा का ये अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से वे उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

फिल्म "केदारनाथ" से सारा ने किया था डेब्यू

सारा अली खान ने फिल्म "केदारनाथ" से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य किरदार में थे। सारा ने अपने कैप्शन में जिक्र किया है कि केदारनाथ की वजह से उन्हें कितनी सक्सेस मिली और उसी का शुक्रिया अदा करने वह भगवान भोलेनाथ के धाम पहुंचीं थीं। फिल्म की कहानी साल 2013 में केदारनाथ में आए प्रलय पर आधारित है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story