सारा अली के इस अंदाज के कायल हुए ऋषि कपूर, कर दिया ऐसा ट्वीट

सैफ अली खान की लाडली सारा अली ख़ान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में पहचान बना ली है। और उनके हर अंदाज के उनके फैंस कायल है। अब तो उनके अंदाज के कायल एक्टर ऋषि कपूर हो गये हैं।

जयपुर: सैफ अली खान की लाडली सारा अली ख़ान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में पहचान बना ली है। और उनके हर अंदाज के उनके फैंस कायल है। अब तो उनके अंदाज के कायल एक्टर ऋषि कपूर हो गये हैं।

हाल में सार जब मुंबई लौटीं तो एयरपोर्ट पर वो अपने कई सारे भारी-भारी बैग्स और ब्रीफकेस ट्रॉली में लेकर ख़ुद ही  बाहर गाड़ी तक आई। उस उनके साथ कोई तामझाम नहीं था। सारा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई है।
ऋषि  कपूर को भी सारा की यह तस्वीर व उनका अंदाज पसंद आया।

संजय लीला भंसाली अपनी मूवी ‘इंशाल्लाह’ में, इस अभिनेत्री को दे सकते हैं मौका

तो ऋषि ने इसे शेयर करते हुए ट्विट किया- ‘शानदार सारा। तुमने यह मिसाल पेश की है कि सेलेब्रिटीज़ को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए। अपना सामान ख़ुद उठाने में कोई हानि नहीं है। रिसीव करने के लिए कोई चमचा नहीं होना चाहिए और इस सबसे बढ़कर एयरपोर्ट लुक में काला चश्मा नहीं लगाना चाहिए। तुम बिना किसी असुरक्षा के अपने आत्मविश्वास को ज़ाहिर करती हो।

सारा की फ़िल्मों की बात करें तो वो कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 में नज़र आएंगी, जिसे इम्तियाज़ अली निर्देशित कर रहे हैं। दोनों के डेटिंग की खबरे भी सुर्खियां बनती रहती है।