×

सैफ अली खान की बिटिया ने इस ड्रेस में ढाया कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में सारा हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कार्तिक आर्यन के साथ पहुंचीं। इस दौरान पोल्का डॉट ड्रेस में सारा अली खान काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 8 Feb 2020 10:24 AM GMT
सैफ अली खान की बिटिया ने इस ड्रेस में ढाया कहर, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश
X

नई दिल्ली: सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में सारा हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कार्तिक आर्यन के साथ पहुंचीं। इस दौरान पोल्का डॉट ड्रेस में सारा अली खान काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। सारा का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी ये फोटोज शेयर की हैं। इनमें सारा का रेट्रो लुक काफी छाया हुआ है। सारा और कार्तिक ने फिल्म के नए गाने 'ओ मेहरमां' को भी प्रमोट किया है। इस ब्रेकअप सॉन्ग को अब तक 11 करोड़ से भी अधिक बार लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें...यहां बिकिनी में घूम रही थी महिला, पुलिस की पड़ी नजर, फिर जो हुआ….

इससे पहले सारा अली खान और कार्तिक जयपुर में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे। इस दौरान भी सारा अपने लुक की वजह से चर्चा में थी। इंडियन आउटफिट में उन्होंने अपने लुक की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

फिल्म की बात की जाए तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मूवी लव आज कल अगले हफ्ते 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर अभी से फैंस में काफी क्रेज दिख रहा है।

यह भी पढ़ें...कैसे बयां करें हम आपको ये हाल-ए-दिल, तेरे इश्क में डूबने के लिए मैसेज है काफी…..

इम्त‍ियाज अली की लव आज कल में सारा और कार्तिक पहली बार साथ दिखेंगे। इससे पहले सारा ने फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story