×

Oh Shit! सैफ की बेटी पकड़ी गई इस हालत में, तस्वीरें हुईं वायरल

बी-टाउन के लव बर्ड्स यानि सारा और कार्तिक आएदिन दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। सारा और कार्तिक जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल के सिक्वल में नजर आएंगें।

Shreya
Published on: 8 May 2023 7:47 AM GMT (Updated on: 8 May 2023 5:22 PM GMT)
Oh Shit! सैफ की बेटी पकड़ी गई इस हालत में, तस्वीरें हुईं वायरल
X
Oh Shit! सैफ की बेटी पकड़ी गई इस हालत में, तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबई: बी-टाउन के लव बर्ड्स यानि सारा और कार्तिक आएदिन दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। सारा और कार्तिक जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल के सिक्वल में नजर आएंगें। दोनों ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग ख्म की है। पर्दे पर उनकी जोड़ी को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

कार्तिक के घर बाहर हुईं कैमरे में कैद-

ये लव बर्ड्स अपने लव स्टोरी के लिए सबके चहेते हैं और आएदिन सबको कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। चाहे सारा का लखनऊ कार्तिक से मिलने आना हो या कार्तिक का उनको एयरपोर्ट पर छोड़ने आना हो, दोनों अपनी क्यूट कमेस्ट्री के लिए चर्चा में बने ही रहते हैं। इस बार सारा कार्तिक के घर पर उनसे मिलने पहुंची और कैमरे में कैद हो गईं।

यह भी पढ़ें: Coolie No.1: वरुण और सारा की अपकमिंग मूसारावी के सेट पर लगी आग

जी हां, हाल में सारा कार्तिक के बाहर स्पॉट की गई थीं। जैसे ही सारा ने मीडिया को आते देखा वो जल्दबाजी में अंदर चली गईं। इस दौरान सारा अली खान कैजुअल्स में नजर आईं। सारा ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक जैकेट पहने हुए थीं। सारा इस दौरान बेहद ही सिंपल लुक कैरी किए हुए थी।

अभी हाल ही में सारा और कार्तिक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कार्तिक सारा को बारिश से बचाने के लिए छाता पकड़े हुए थे। बता दें कि, दोनों के प्यार के चर्चे तब से शुरु हुए थे जब सारा पहली बार कॉफी विद करन शो में पहुंची थी। तब शो में करन ने सारा से पूछा था कि वो किसे डेट करना चाहतीं हैं जिसके आनसर में सारा ने कार्तिक का नाम लिया था।

यह भी पढ़ें: लखनऊ एयरपोर्ट पर एक दूसरे से लिपटे नजर आये लव बर्ड्स सारा और कार्तिक

तब से ही सारा और कार्तिक सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल दोनों की तरफ से इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन दोनों अपने क्यूट कमेस्ट्री से सबका दिल जीत लिया है और फैन्स को उनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है।

Shreya

Shreya

Next Story