×

Zara Hatke Zara Bachke Review: देखने से पहले जरूर पढ़ लें विक्की कौशल की इस फिल्म का रिव्यू

Zara Hatke Zara Bachke Review: सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' आज यानी 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तो अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं, तो पहले एक बार इस फिल्म का रिव्यू जरूर पढ़ लें।

Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2023 12:55 PM GMT (Updated on: 3 Jun 2023 11:44 AM GMT)
Zara Hatke Zara Bachke Review: देखने से पहले जरूर पढ़ लें विक्की कौशल की इस फिल्म का रिव्यू
X
Zara Hatke Zara Bachke Review (Image Credit: Instagram)

Zara Hatke Zara Bachke Review: इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ज्यादातर लोगों को लगा था कि यह फिल्म शादी के बाद होने वाली दिक्कतों पर बनी है, लेकिन जब मैंने इस फिल्म को देखा, तो इसका बिल्कुल उल्टा निकला। जी हां, फिल्म के ट्रेलर में जैसा दिखाया गया है कहानी उससे बिल्कुल अलग है, लेकिन आपको ये जरूर कह सकती हूं कि फिल्म को काफी एंटरटेन करने वाली है। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार यह फिल्म देखने लायक है या फिर फ्लॉप है।

क्या है फिल्म की कहानी?

इंसान के लिए उसका अपना एक प्यारा-सा घर होना एक सपना होता है। अपने घर को बनाने के लिए इंसान हर वो कोशिश करता है, जो उसके इस सपने को पूरा कर सके। इस फिल्म की कहानी भी कुछ इस तरह ही है। फिल्म में विक्की (कपिल चावला) और सारा अली खान (सोमया) घर बनाने के लिए तलाक लेते हैं। दरअसल, एक सरकारी योजना के तहत अगर कपिल और सोमया का तलाक हो जाता है, तो सोमया को घर मिल जाएगा। ऐसे में अब पूरी कहानी इसी पर है कि क्या सोमया को घर मिलता है, क्या दोनों तलाक ले पाते हैं या अगर घर मिलता है तो फिर उस घर का क्या होता है।

फिल्म में विक्की कौशल की एक्टिंग

विक्की कौशल की शानदार एक्टिंग से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन अगर इस फिल्म में विक्की की एक्टिंग की बात करें, तो इसमें उन्होंने मिडिल क्लास शादीशुदा आदमी का किरदार निभाया है और इस किरदार को विक्की ने क्या कमाल का निभाया है। फिल्म में चाउमीन खाने से लेकर होटल में खाना खाने के बाद सौंफ को मुट्ठी में भरने तक, विक्की इस कैरेक्टर को बेहद शानदार और जानदार तरीके से निभाया है। फिल्म में विक्की की कॉमिक टाइमिंग और एक्सप्रेशन देखकर आप भी हंस-हंस के पागल हो जाएंगे।

फिल्म में सारा अली खान की एक्टिंग

वहीं अगर फिल्म में सारा अली खान की एक्टिंग की बात करें, तो वह अपने रोल में मिसफिट लगी। सारा ने फिल्म में सोमया का किरदार निभाया है, जो एक मिडिल क्लास लड़की है, लेकिन वह फिल्म में मिडिल क्लास लड़की लगी नहीं। हां, लेकिन फिल्म के सेकेंड हाफ में सोमया के किरदार ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस फिल्म में सपोर्टिंग कास्ट ने भी जबरदस्त एक्टिंग की है। फिल्म में राकेश बेदी ने सारा के पापा का किरदार निभाया है। वहीं, शारिब हाशमी ने दारोगा नाम के सिक्योरिटी गार्ड का किरदार निभाया है।

क्या देखनी चाहिए फिल्म?

अब सवाल ये उठता है कि क्या आपको इस फिल्म पर अपने पैसे खर्च करने चाहिए? तो हम तो यही कहेंगे कि अगर आप अपने ऑफिस की टेंशन से परेशान हैं या किसी काम के बोझ तले अपसेट हैं, तो एक बार इस फिल्म को जरूर देखें। क्योंकि ये फिल्म फुल ऑन एंटरटेनर है। क्योंकि फिल्म के डायलॉग और स्टार्स की एक्टिंग आपको हंसा-हंसा कर पागल कर देंगे। हालांकि, फिल्म का सेकेंड हाफ थोड़ा इमोशनल है, लेकिन फिर भी यह फिल्म आपको बिल्कुल बोर नहीं करेगी।

'जरा हटके जरा बचके' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection)

बेहद कम बजट में बनी विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन में काफी अच्छा-खासा कलेक्शन किया है। दर्शकों को ये मध्यमवर्गीय कहानी खूब पसंद आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 5.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है और ये एक अच्छी ओपनिंग मानी जा रही है और ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन खड़ा कर सकती है। वहीं, फिल्म के गाने भी काफी सुपरहिट गए हैं। दर्शक इस फिल्म के गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। एक तरह से देखा जाए तो इस समय पूरा सोशल मीडिया फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के गानों से भरा पड़ा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story