×

Sara Ali Khan: अब क्या किया सारा अली खान ने ऐसा कि भड़क उठा पूरा मुस्लिम समाज, एक्ट्रेस को खूब मिल रहा ताना

Sara Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भोलेबाबा की बहुत बड़ी भक्त हैं और अक्सर ही कभी केदारनाथ तो कभी किसी मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लेती हैं, लेकिन ये बात मुस्लिम समाज के लोगों को बिलकुल भी नहीं भाती|

Shivani Tiwari
Published on: 22 July 2023 8:57 AM GMT
Sara Ali Khan: अब क्या किया सारा अली खान ने ऐसा कि भड़क उठा पूरा मुस्लिम समाज, एक्ट्रेस को खूब मिल रहा ताना
X
Sara Ali Khan (Photo- Social Media)
Sara Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को ट्रैवल करना बहुत पसंद है। वह मौका मिलते ही कभी अपने दोस्तों तो कभी अपने परिवार वालों के साथ, वेकेशन पर निकल देती हैं। सारा अली खान मुस्लिम हैं, हालांकि वह सभी धर्मों पर पूरा यकीन करती हैं। खासतौर पर वह भोलेबाबा की बहुत बड़ी भक्त हैं और अक्सर ही कभी केदारनाथ तो कभी किसी मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लेती हैं, लेकिन ये बात मुस्लिम समाज के लोगों को बिलकुल भी नहीं भाती, जिसकी वजह से वे एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाते हैं और अब एकबार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है।

अमरनाथ पहुंचीं सारा अली खान

सारा अली खान अक्सर ही भक्तिमय वाले स्थानों पर जाती रहती हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर इसकी चर्चा भी होती है। कुछ समय पहले वह उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं थीं, उस दौरान भी लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था और अब एक बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं।
दरअसल सारा अली खान अब अमरनाथ यात्रा के लिए निकली हुईं हैं, जिसका एक वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने अपने उस वीडियो में अमरनाथ यात्रा की पूरी झलक दिखाई है कि किस तरह वह लाठी लेकर बाकी श्रद्धालुओं के साथ अमरनाथ की ओर बढ़ रहीं हैं।

मुस्लिम समाज को रास नहीं आई ये बात

सारा अली खान के इस वीडियो ने फिर सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी। खासतौर पर सारा का ये वीडियो देख मुस्लिम समाज के लोगों से रहा नहीं गया और वे एक्ट्रेस पर अपनी भड़ास निकाल रहें हैं। कुछ ने तो सारा अली खान को बहुत ही बुरी-बरी बातें भी कहीं, जिसे आप यकीनन नहीं सुनना चाहेंगे। एक यूजर ने लिखा, "तुम मुस्लिम हो? अपनी जिंदगी के अंत में तुम रिग्रेट करोगी।" दूसरे ने लिखा, "अल्लाह के घर जाके जरूर सजा मिलेगी तुझे, मुसलमान होकर हिंदू को पूज रही है।" तीसरे ने लिखा, "अपने नाम से खान निकाल दो, या फिर से कलमा पढ़लो।" इसी तरह तमाम मुस्लिम सारा अली खान के लिए भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहें हैं। वहीं बहुत से लोग सारा अली खान की तारीफ भी कर रहें हैं।

सारा अली खान वर्क फ्रंट

अभिनेत्री सारा अली खान की हाल ही में फिल्म "जरा हटके जरा बचके" रिलीज हुई थी, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ विक्की कौशल भी मुख्य किरदार में थे। इसके अलावा सारा अली खान के पास कई और फिल्में हैं, जिसकी तैयारी में वह जुटी हुईं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story