×

Salman Khan: सलमान खान ने Bigg Boss OTT 2 को कहा अलविदा, अब शो को होस्ट करेगा ये सुपरस्टार

Salman Khan: इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' को सलमान खान होस्ट कर रहे थे, लेकिन अब वह इस शो को अलविदा कह चुके हैं? तो आइए जानते हैं कि सलमान खान के बाद अब इस शो को कौन होस्ट करेगा?

Ruchi Jha
Published on: 17 July 2023 11:14 AM GMT
Salman Khan: सलमान खान ने Bigg Boss OTT 2 को कहा अलविदा, अब शो को होस्ट करेगा ये सुपरस्टार
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन को इस बार दर्शकों का खूब तगड़ा रिस्पांस मिल रहा है। इस बार शो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसकी एक वजह यह भी है कि इसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, लेकिन इस हफ्ते सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 2' का वीकेंड का वार होस्ट करने नहीं पहुंचे थे। इस बार सलमान खान की जगह कृष्णा अभिषेक ने शो को होस्ट किया था। ऐसे में अब खबर आ रही है कि सलमान खान शो छोड़ने वाले हैं और अब वह आगे भी शो को होस्ट नहीं करेंगे। आइए आपको बताते हैं सच क्या है?

क्या सच में सलमान खान छोड़ देंगे बिग बॉस?

कुछ समय पहले वीकेंड का वार से सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में सलमान खान ने हाथों में सिगरेट पकड़ी हुई थी। दरअसल, शो की एडिटिंग टीम इस हिस्से को हटाना भूल गई थी और सलमान खान के हाथों में सिगरेट वाला क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान अब शो को होस्ट नहीं करेंगे और सलमान खान की जगह कृष्णा अभिषेक या फिर करण जौहर शो को होस्ट करेंगे।

अब कौन करेगा बिग बॉस ओटीटी को होस्ट

सलमान के हाथो में सिगरेट वाली तस्वीर तो सच्ची थी, लेकिन सोशल मीडिया पर सलमान खान के शो छोड़ने की जो बात हो रही है, वो गलत है। जी हां...सलमान खान शो को होस्ट करेंगे। वह शो नहीं छोड़ रहे हैं।

दरअसल, कृष्णा अभिषेक ने बताया है कि सलमान के ना आने की वजह दूसरे वर्क की कमिटमेंट्स हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि कंटेस्टेंट ऑडियंस का खूब एंटरटेनमेंट कर रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story