×

इस दिन आ रहा सेक्रेड गेम्स का सीज़न-2, प्रोमो में पंकज त्रिपाठी का अलग अंदाज

'कभी कभी तो लगता है कि अपुनिच भगवान' है ये डायलॉग अगर आपको लगता है कि ये सेक्रेड गेम्स का है तो आप सही हैं और अब ऐसे डायलॉग्स आपको दोबारा सुनने और देखने हैं तो आपको ज्यादा दिनों तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

Aditya Mishra
Published on: 6 May 2019 11:19 AM GMT
इस दिन आ रहा सेक्रेड गेम्स का सीज़न-2, प्रोमो में पंकज त्रिपाठी का अलग अंदाज
X

शाश्वत मिश्रा

मुंबई: 'कभी कभी तो लगता है कि अपुनिच भगवान' है ये डायलॉग अगर आपको लगता है कि ये सेक्रेड गेम्स का है तो आप सही हैं और अब ऐसे डायलॉग्स आपको दोबारा सुनने और देखने हैं तो आपको ज्यादा दिनों तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें... ए भाई ! महिला की महिला से शादी और बच्चे भी हो रहे हैं ये क्या गजब हुई गवा रे

क्योंकि इसका प्रोमो सोमवार को नेटफ्लिक्स ने लॉंच किया है इस नए प्रोमो में सीरीज की स्टारकास्ट सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी के साथ रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन भी नजर आ रहे हैं जो कि इस बार की सीरीज में नज़र आएंगे।



इस प्रोमो में पंकज त्रिपाठी का अंदाज देखने वाला है वह एक बाबा के किरदार में दिख रहें हैं।

इस बार के सीजन में कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी भी एक अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं। इस बार सीजन-2 के प्रोमो में इन दोनों का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है।



यह भी पढ़ें...जल ही जीवन है,पर इस लड़की के लिये जल बना जहर

इस वेबसीरीज का पिछला सीजन दर्शकों के बीच काफी पॉपलर हुआ था इसके डायलॉग्स आज भी लोगों के जुबान पर है।

सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज किए जाने की संभावना है। पहला सीजन 2018 में आया था जिसको अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणी ने मिलकर निर्देशित किया था। इसके दूसरे सीजन को भी अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है और यह विक्रम चंद्रा के उपन्यास पर आधारित है जिसका नाम भी सेक्रेड गेम्स-2 है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story