×

वीडियो में देखें पूनम पांडे ने कैसे पाकिस्तान की इस हरकत का दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस और अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर पूनम पांडे ने इस बार अपने एक बोल्ड वीडियो के जरिए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। वर्ल्ड कप के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐड वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jun 2019 6:36 AM GMT
वीडियो में देखें पूनम पांडे ने कैसे पाकिस्तान की इस हरकत का दिया करारा जवाब
X

मुम्बई: एक्ट्रेस और अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर पूनम पांडे ने इस बार अपने एक बोल्ड वीडियो के जरिए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। वर्ल्ड कप के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐड वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ।

पाकिस्तान द्वारा क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और भारत के मैच से पहले पाकिस्तानी टीवी चैनल ने एक ऐड तैयार किया गया, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का डुप्लिकेट कैरेक्टर दिखाया गया। इस वीडियो की भारतीय लोगों ने खूब आलोचना की। अब इस लिस्ट में पूनम पांडे का नाम भी जुड़ गया है।

यह भी देखें... PM मोदी की अध्यक्षता में कल होगी नीति आयोग प्रबंध परिषद की बैठक

इस वीडियो में एक शख्स अभिनंदन की नकल करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में वह सेना की वर्दी की जगह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में थे। अभिनंदन वाले ऐड पर पूनम पांडे ने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए अपनी ब्रा खलोकर कहा- "एक नहीं दो कप लो और इस कप में बैठकर चाय पीना। "यहां देखिए पूनम पांडे का ये वीडियो:

View this post on Instagram

My Answer to the Pakistani AD. #IndvsPak World Cup 2019.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे के इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे वर्ल्ड कप में सुर्खियों में आई हैं। इससे पहले 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे ने कहा था कि अगर इंडिया जीत जाती है तो वह न्यूड हो जाएंगी। लेकिन इंडियन क्रिकेट बोर्ड उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था। लेकिन इस वर्ल्ड कप वह मैच वाले दिन अपनी सेक्सी फोटो शेयर अपने ही अंदाज में क्रिकेट वर्ल्ड कप सेलिब्रेट कर रही हैं।

यह भी देखें... जॉन, इमरान के बाद अब जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी ‘मुम्बई सागा’ में आएंगे नजर

पूनम सबसे ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो पूनम आखिरी बार शक्ति कपूर के साथ फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में दिखाई दी थीं। पूनम का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से पटा हुआ है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story