×

Shah Rukh Khan-Salman Khan: इस वायरल वीडियो में शाहरुख और सलमान की दोस्ती देख खिल उठेंगे फैंस के चेहरे, आप भी देखें

Shah Rukh Khan-Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार का एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 March 2023 9:32 PM GMT
Shah Rukh Khan-Salman Khan: इस वायरल वीडियो में शाहरुख और सलमान की दोस्ती देख खिल उठेंगे फैंस के चेहरे, आप भी देखें
X
Shah Rukh and Salmans Old Video (Photo- Social Media)
Shah Rukh Khan-Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार का एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। ये सुपरस्टार्स कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान और सलमान खान हैं।
सलमान और शाहरुख इंडस्ट्री के ऐसे स्टार हैं जिन्हें लोग एकसाथ पर्दे पर देखना या फिर एकसाथ किसी वीडियो या फोटो में एकसाथ देखना बेहद पसंद करते हैं, हालांकि ये मौका जल्दी तो नहीं मिलता लेकिन जब भी ऐसे मौके आते हैं तो फैंस का क्रेज देखते बनता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शाहरुख और सलमान का वीडियो

आज सुबह से ही इंटरनेट पर एक वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है, जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान दोनों नजर आ रहें हैं। इस वीडियो ने शाहरुख और सलमान खान के फैंस का दिन ही बना दिया है। यह वीडियो इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि सलमान और शाहरुख दोनों गाना गाते भी दिखाई दे रहें हैं। नेटीजेंस द्वारा इस वीडियो को इतना पसंद किया जा रहा है कि लोग इसे बार बार देख रहें हैं। शाहरुख और सलमान की जुगलबंदी लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

सलमान खान और शाहरूख ने गाया ये खास गाना

वायरल वीडियो में शाहरुख खान और सलमान खान "ये बंधन तो" गाना गाते नजर आ रहें हैं। दोनों सुपरस्टार ये गाना सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर के लिए गा रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान ने माइक पकड़ा हुआ है और शाहरुख भी उनके साथ गाना गा रहें हैं। कभी सुनीता पर दोनों प्यार लुटा रहें हैं तो कभी घुटनों के बल बैठकर सुनीता कपूर का पल्लू पकड़ रहें हैं। इस वीडियो ने यूजर्स के चेहरे पर मुस्कुराहट ला दी है।
बताया जा रहा है कि ये वीडियो सोनम कपूर के रिसेप्शन का है। वीडियो में शाहरुख, सलमान और सुनीता कपूर के अलावा सोनम कपूर और अनिल कपूर की झलक भी देखने को मिल रही है। इस वीडियो पर खूब कमेंट्स और लाइक्स आ रहें हैं।

शाहरुख-सलमान प्रोजेक्ट

बताते चलें कि शाहरुख खान की हाल ही में फिल्म "पठान" रिलीज हुई थी, जो ब्लॉकबस्टर रही। इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी था। सलमान खान की एंट्री देख दर्शक गदगद हो गए थे। वहीं अब खबरें हैं कि सलमान की "टाइगर 3" में शाहरुख कैमियो करते नजर आएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story