×

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के फैंस के लिए बुरी खबर, सुन उतर जाएगा चेहरे का रंग

Shah Rukh Khan Film Jawan: बॉलीवुड किंग खान के फैंस के लिए एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनका दिल टूटने वाला है। दरअसल हाल ही में उनकी सबसे चर्चित फिल्मों में से एक फिल्म "जवान" से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है|

Shivani Tiwari
Published on: 5 May 2023 8:48 AM GMT
Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के फैंस के लिए बुरी खबर, सुन उतर जाएगा चेहरे का रंग
X
Shah Rukh Khan Film Jawan (Photo- Social Media)
Shah Rukh Khan Film Jawan: बॉलीवुड किंग खान के फैंस के लिए एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनका दिल टूटने वाला है। दरअसल हाल ही में उनकी सबसे चर्चित फिल्मों में से एक फिल्म "जवान" से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसके मुताबिक फाइल की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है।

फिल्म "जवान" को लेकर किया गया बड़ा बदलाव

फिल्म "पठान" की सक्सेस के बाद शाहरुख खान अपनी फिल्म "जवान" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। "जवान" इसी साल जून महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार थी, लेकिन लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक मेकर्स ने "जवान" की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है, जिसकी वजह से फैंस उदास हो गए हैं, क्योंकि शाहरुख के फैंस ने तो अभी से 2 जून के लिए उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया था।

अब इस महीने रिलीज होगी फिल्म "जवान"

शाहरुख खान की "जवान" की रिलीज डेट जून महीने से आगे बढ़ाकर अब अगस्त कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक "जवान" अब 25 अगस्त को थिएटरों में दस्तक देगी। मतलब की अब दर्शकों को फिल्म के लिए 2 महीनों का लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

इस वजह से "जवान" की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

शाहरुख खान ने फिल्म "पठान" से सिनेमाघरों में आग लगा दी थी। अब ऐसे में अभिनेता अपनी इस फिल्म को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते। मेकर्स "जवान" को टॉप क्लास की फिल्म बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहें हैं, फिल्म के वीएफएक्स में टाइम लग रहा है, इसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

शाहरुख के साथ ये एक्टर्स आयेंगे नजर

किंग खान की इस फिल्म में उनके अलावा साउथ की सुपरस्टार नयनतारा नजर आएंगी। पहली बार परदे पर शाहरुख और नयनतारा का रोमांस देखने को मिलेगा। वहीं इस फिल्म को साउथ डायरेक्टर एटली कुमार डायरेक्ट कर रहें हैं। "जवान" में साउथ अभिनेता विजय सेतुपति भी हैं। फिल्म को लेकर कहा तो यह भी जा रहा है कि अभिनेता शाहरुख खान इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। "जवान" में भी शाहरुख का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। हालांकि जैसा हमने बताया कि अब दर्शकों को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होगी। रिलीज डेट 25 अगस्त बताई जा रही है, लेकिन इसमें बदलाव भी हो सकता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story