×

Shahrukh Khan Video: शाहरुख ने दिखाए अपने असली रंग? फोटो ले रहे फैंस संग की बदसलूकी!

Shahrukh Khan Video: सोशल मीडिया पर एक्टर शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख एक फैन के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 May 2023 11:16 AM GMT
Shahrukh Khan Video: शाहरुख ने दिखाए अपने असली रंग? फोटो ले रहे फैंस संग की बदसलूकी!
X
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan Video: शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं, शाहरुख खान भी फिल्म की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं। इन सब के बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक फैन के साथ बदसलूकी करते दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख खान का ये वीडियो वायरल होते ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

शाहरुख खान ने फैन के साथ की बदसलूकी

दरअसल, एक पैपराजी इंस्टाग्राम अकाउंट से शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में शाहरुख खान एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। वहीं, शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस की भीड़ भी दिखाई दे रही है। इस बीच शाहरुख खान का एक फैन जैसे ही उनके पास आकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है, तो शाहरुख गुस्सा हो जाते हैं और उसका हाथ झटक देते हैं। शाहरुख का यह अंदाज अब उनके फैंस को भी निराश कर रहा है।

शाहरुख की नेटिजंस ने लगाई क्लास

फिल्म 'पठान' के सुपरहिट होने के बाद शाहरुख के भाव सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं और वे उन्हीं फैंस का ​दिल दुखा रहे हैं, जिन्होंने उन्हें सफल बनाया है। शाहरुख का व्यवहार देखकर नेटीजंस ने सोशल प्लेटफॉर्म पर उनकी क्लास लगाना शुरू कर दिया है। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ‘और चढ़ाओ इसे सिर पर।’ तो वहीं एक ने लिखा, ‘पठान हिट हो गई अब ‘जवान’ से पहले तेवर बदलेंगे।’ एक ने लिखा, ‘हम ही लोगों की वजह से ‘पठान’ हिट हुई है, नहीं तो इतने सालों से फ्लॉप हो रहे थे।’ एक यूजर ने कहा, ‘सर, थोड़ा तो फैंस की ​रेस्पेक्ट कर लो।’

बता दें कि अब शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ जून में रिलीज होगी। फिल्म को एटली निर्देशित कर रहे हैं और इसमें शाहरुख के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी नजर आएंगे। इसके अलावा, शाहरुख खान साल 2023 के अंत में राज कुमार हीरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं। वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख-सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में कैमियो करते दिखाई दे सकते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story