×

Jawan: शाहरुख के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! फिल्म को लेकर सामने आई लेटेस्ट अपडेट

Jawan: पिछले काफी समय से शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 Aug 2023 5:11 AM GMT
Jawan: शाहरुख के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! फिल्म को लेकर सामने आई लेटेस्ट अपडेट
X
Jawan (Image credit: Instagram)

Jawan: पिछले काफी समय से शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर और गाना रिलीज हुआ था, जिसके बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है। इस बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे! दरअसल, शाहरुख की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। आइए आपको बताते हैं कैसे?

रिलीज से पहले 'जवान' ने की ताबड़तोड़ कमाई

दरअसल, अमेरिका के साथ-साथ कुछ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शुरुआती विदेशी कमाई काफी एक्साइटिंग है और कई जगहों पर तो 'जवान' 'पठान' से ज्यादा बेहतर कमाई कर रही है। जी हां...अमेरिका में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने 289 स्थानों पर लगभग 74200 डॉलर की कमाई की है यानी 'जवान' की अब तक 4800 टिकट बेचे जा चुके हैं।

ओपनिंग डे पर कर सकती है तगड़ी कमाई

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की 'जवान' विदेशों में अपने ओपनिंग डे पर लगभग 50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है और अगर ऐसा होता है, तो यह अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनिंग होगी, जो 'पठान' को भी पछाड़ देगी। क्योंकि 'पठान' ने विदेशों में अपने पहले दिन 37 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, अब फैंस को इंतजार है कि 'जवान' की एडवांस बुकिंग भारत में कब शुरू होगी।

कब रिलीज होगी 'जवान'

बीते साल 2 जून को शाहरुख की 'जवान' का पहला टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट थे। वहीं, अब तक फिल्म के कई पोस्टर और सॉन्ग भी रिलीज हो चुके हैं। बता दें कि फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। ब्रेक के बाद शाहरुख खान की ये दूसरी फिल्म है, क्योंकि 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान ने 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी की थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर हर किसी को हौरान कर दिया था और अब 'जवान' से भी दर्शकों को यही उम्मीद है।

खैर, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगा कि इस बार शाहरुख खान और साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बनी 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story