×

Shahid Kapoor Brother: ईशान खट्टर की विदेशी गर्लफ्रेंड है बेहद हसीन, करने जा रहे हैं शादी

Shahid Kapoor Brother: अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद एक बार फिर ईशान खट्टर की जिंदगी में प्यार लौट आया है, जिसके बाद से हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि वो हसीना कौन है, जिसे ईशान डेट कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 4 Sep 2023 10:57 AM GMT
Shahid Kapoor Brother: ईशान खट्टर की विदेशी गर्लफ्रेंड है बेहद हसीन, करने जा रहे हैं शादी
X
Ishaan Khatter (Image Credit: Instagram)

Shahid Kapoor Brother: शाहिद कपूर के भाई व एक्टर ईशान खट्टर ने फिल्म 'धड़क' से एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि, यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं, ईशान की बाकी फिल्में भी कुछ खास नहीं रही है। हां...लेकिन ईशान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब छाए रहते हैं। कुछ समय पहले तक ईशान खट्टर-अनन्या पांडे संग ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। वहीं, अब एक्टर की जिंदगी में नया प्यार आ गया है, जिसे लेकर हर तरफ चर्चा तेज है कि आखिर वो हसीना है कौन? जिसे ईशान डेट कर रहे हैं।

अनन्या पांडे संग क्यों हुआ था ईशान का ब्रेकअप?

काफी समय पहले अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थीं। हालांकि, डेटिंग की खबरों के कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया, लेकिन यह साफ नहीं हो पाया की दोनों का ब्रेकअप किस बात पर हुआ था। वहीं, दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। वहीं, अनन्या से ब्रेकअप के बाद ईशान का नाम एक मिस्ट्री गर्ल संग जोड़ा जाने लगा। दरअसल, एक्टर को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बाइक पर घूमते हुए देखा गया था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और अब सामने आ गया है कि आखिर वो मिस्ट्री गर्ल कौन है?

किसे डेट कर रहे हैं ईशान खट्टर

जी हां...ईशान खट्ट की मिस्ट्री गर्ल से अब पर्दा हट गया है। सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशान खट्ट की मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस चांदनी बेन्ज हैं। चांदनी और ईशान कई महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सीरियस भी हैं। इतना ही नहीं ईशान ने तो चांदनी को अपने सभी क्लोज फ्रेंड्स के बीच अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर भी इंट्रोड्यूज करवा दिया है।

क्या शादी करेंगी ईशान और चांदनी?

दोनों की शादी के बारे में बात करने से पहले, हम आपको बता देते हैं कि आखिर ये चांदनी बेन्ज है कौन? दरअसल, चांदनी बेन्ज मलेशिया के कोलालांपुर से हैं। चांदनी को पॉपुलैरिटी उनके सिंगापुरी टीवी ड्रामा 'माय मदर्स स्टोरी' से मिली थी। इसके अलावा चांदनी मलेशिया के कई टीवी सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं और इन दिनों वह भारत में है और मॉडलिंग कर रही हैं।

खबरों की मानें, तो चांदनी बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। वहीं, बात करें शादी की तो यह सच है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं, लेकिन अभी फिलहाल दोनों की शादी को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story