शाहिद ने लॉकडाउन को लेकर फैंस को दिया मजेदार जवाब- जानिए क्या कहा….

पीएम मोदी के निर्देशों के बाद आज से 14 अप्रैल तक भारत पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा। ऐसे में आम लोगों सहित बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी को समर्थन देने की अपील की है। पीएम मोदी के अनुसार, 21 दिन तक लॉकडाउन रहने से कोरोना वायरस फैलने की इस कड़ी को तोड़ा जा सकता है।

Published by suman Published: March 25, 2020 | 7:18 pm

मुंबई : पीएम मोदी के निर्देशों के बाद आज से 14 अप्रैल तक भारत पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा। ऐसे में आम लोगों सहित बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी को समर्थन देने की अपील की है। पीएम मोदी के अनुसार, 21 दिन तक लॉकडाउन रहने से कोरोना वायरस फैलने की इस कड़ी को तोड़ा जा सकता है। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारों ने भी फैंस से कहा कि घर पर सुरक्षित रहें।  और इस दौरान सभी या तो सोशल मीडिया या टीवी और या फिर OTT प्लेटफॉर्म का सहारा अपने मनोरंजन के लिए ले  रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की उनके एक फैन के साथ मजेदार चैट हुई।

यह पढ़ें…लॉकडाउन पर दिग्गज एक्टर ने शेयर किया कुछ ऐसा, फैंस ने दिया जवाब

 

दरअसल एक फैन ने शाहिद कपूर से ट्विटर पर एक मजेदार सवाल पूछा। फैन ने लिखा- 21 दिन के लॉकडाउन में पत्नी को कैसे खुश रखें? जवाब में शाहिद कपूर ने लिखा- आदरपूर्वक सेवा करो… क्योंकि बॉस, बॉस होता है। शाहिद कपूर के इस जवाब के सभी यूजर्स दीवाने हो गए और कमेंट बॉक्स में उनकी खूब तारीफें हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- हा हा हा… ये सही कहा- बॉस हमेशा सही होता है. एक दूसरे ने लिखा- बॉस के पीठ पीछे बॉस की बुराई करना तो बनता है।

View this post on Instagram

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

यह पढ़ें…कनिका की हालत स्थिर, पुलिस के हाथ लगी उनके दोस्त की रिपोर्ट निगेटिव

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की अगली फिल्म जर्सी होगी जिसमें वह एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के बारे में बताते हुए शाहिद कपूर ने कहा, “कबीर सिंह के बाद क्या करूं ये तय करने में मुझे थोड़ा वक्त लगा। लेकिन जैसे ही मुझे जर्सी के बारे में पता चला मुझे पता था कि मैं ये फिल्म करना चाहता हूं। ये न सिर्फ कमाल की है बल्कि बहुत प्रेरणादायक और पर्सनल जर्नी है जिससे मैं खुद भी बहुत गहराई में कनेक्ट करता हूं।

फिल्म की शूटिंग 70 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। शाहिद कपूर ने बताया कि बाकी की शूटिंग तब शुरू की जाएगी जब कोरोना वायरस से जुड़ा ये मामला पूरी तरह से सेटल डाउन हो जाएगा। मालूम हो कि कोरोना वायरस के कहर के चलते सभी फिल्मों की और टीवी शोज की शूटिंग रोक दी गई है। जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जो रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं उन्हें भी अभी रिलीज नहीं किया जा रहा है क्योंकि सिनेमाघरों से लेकर मॉल्स और मल्टीप्लेक्स तक सब कुछ बंद कर दिया गया है।