×

वाइफ मीरा की फोटो पर कबीर सिंह ने कही ये बात, फैंस का था ये रिएक्शन

बॉलीवुड के कबीर सिंह एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक है। वैसे मीरा राजपूत की बात करे तो वो बॉलीवुड से नहीं हैं, लेकिन जब कहीं भी वो नजर आती हैं तो लोगों की नजरें उन पर टिकी रह जाती हैं।

Roshni Khan
Published on: 25 Dec 2019 4:51 AM GMT
वाइफ मीरा की फोटो पर कबीर सिंह ने कही ये बात, फैंस का था ये रिएक्शन
X

मुंबई: बॉलीवुड के कबीर सिंह एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक है। वैसे मीरा राजपूत की बात करे तो वो बॉलीवुड से नहीं हैं, लेकिन जब कहीं भी वो नजर आती हैं तो लोगों की नजरें उन पर टिकी रह जाती हैं। सोशल मीडिया पर मीरा काफी एक्टिव रहती है, वो आए दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती हैं। इसके अलावा शाहिद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस को अपडेट करते रहते हैं। हालही में मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसपर उनके पति शाहीद ने क्यूट कमेंट किया है।

ये भी पढ़ें:हेमंत सरकार के मन्त्रिमंडल में इन नेताओं की जगह तय, सीटों का बंटवारा होगा ऐसे…

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो एक मैदान में खड़ी है और उनके ठीक पीछे से सूरज मानों खिल रहा है। फोटो में दिख रहा है कि वह नेचर को इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने ब्राउन कलर का टॉप और स्कीन फिट डेनिम के साथ स्नीकर्स पहने हैं।

इस फोटो को देखकर शाहिद खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने मीरा की तस्वीर पर कमेंट किया- 'आपकी तुलना में तो सूरज भी मुर्झाया हुआ नजर आ रहा है'। उनकी फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Shahid Kapoor, Bollywood, Mira Rajput, social media, शाहिद कपूर, बॉलीवुड, मीरा राजपूत, सोशल मीडिया

ये भी देखें:पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि

मीरा भले ही फिल्मों से जुड़ी हुई नहीं हैं मगर वे किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगतीं। उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी कई सारी अफवाहें आती रहती हैं। वहीं, शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का निर्देशन गौतम टिन्नौरी कर रहे हैं। ये फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रिलीज होगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story