×

Shahrukh Khan की बेटी बनेगी जासूस, इस फिल्म में पिता संग स्क्रीन शेयर करेंगी सुहाना खान

Shahrukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 Sep 2023 8:34 AM GMT
Shahrukh Khan की बेटी बनेगी जासूस, इस फिल्म में पिता संग स्क्रीन शेयर करेंगी सुहाना खान
X
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan: इन दिनों जहां शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, तो वहीं उनकी लाडली बेटी सुहाना खान भी बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। जी हां...सुहाना, जोया अख्तर की अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इस बीच शाहरुख खान और सुहाना खान को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

एक साथ नजर आएगी बाप-बेटी की जोड़ी

दरअसल, हाल ही में लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान और सुहाना खान एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। जी हां... 'कहानी 2' और 'बदला' जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले जाने-माने डायरेक्टर सुजॉय घोष, सुहाना और शाहरुख के साथ एक नई फिल्म करने जा रहे हैं। खबरों की मानें, यह एक स्पाई फिल्म होने वाली है। हालांकि, इस फिल्म में शाहरुख खान का रोल छोटा नहीं, बल्कि एक एक्सेटेंडेड कैमियो होने वाला है। ऐसा एक रोल शाहरुख खान फिल्म 'डियर जिंदगी' में प्ले कर चुके हैं। वहीं, सुहाना खान इस फिल्म में लीड रोल में होंगी और जासूस के किरदार में नजर आएंगी।

शाहरुख की 'जावन' का है फैंस को इंतजार

बता दें कि शाहरुख खान की 'जवान' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और रिलीज से पहले ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म 7 सितंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा सकता है। वहीं, फिल्म में सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं सुहाना खान

सुहाना खान की बात करें, तो वो बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में स्टारकिड्स के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंदा भी नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है और फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story