×

शाहरुख की बिटिया का ऐसा हॉट अंदाज, Viral हुई फोटोज देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान  की फैन फ्लोइंग किसी भी स्टार सेलेब्स कम नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। इस बार वे अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्ख‍ियां में है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 1 Aug 2020 2:49 PM GMT
शाहरुख की बिटिया का ऐसा हॉट अंदाज, Viral हुई फोटोज देख दंग रह जाएंगे आप
X

मुंबई: सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फैन फ्लोइंग किसी भी स्टार सेलेब्स कम नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। इस बार वे अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्ख‍ियां में है। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें साझा की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही है। इनमें सुहाना का शानदार लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यह पढ़ें...
हिल गया बॉलीवुड: सुशांत के नौकर ने खोली पोल, बताई पूरी कहानी

सुहाना ने लुई वितोन हैंडबैग के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने पोल्का डॉट प्रिंटेड ड्रेस पहनी है, साथ में उनका डीप पिंक लिपस्ट‍िक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'अंडरआर्म में एक बेबी लुई वितोन बैग के साथ'। फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- 'Pretty Girl'। दूसरे यूजर्स ने भी उनकी तारीफ की है।

यह पढ़ें...62 मौतों से कांपे लोग: शराब ने ले ली सभी की जान, पुलिस तेजी से कर रही जांच

एक बार को यह लग सकता है कि ये उनकी प्रमोशनल फोटोज हैं, पर ऐसा नहीं है। उन्होंने बैग को एक्सेसरी के तौर पर अच्छा इस्तेमाल किया है। जहां पहली फोटो उनकी फ्रंट इमेज है, वहीं दूसरी फोटो में वे खुद को आईने में देखती नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में वे पोज देती नजर आ रही इससे पहले भी सुहाना ने अपनी कुछ फोटोज साझा की थी। लाइब्रेरी में किताब पढ़ते हुए सुहाना ने फोटोज डाले थे।

इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'कमरे में जाना, तुम्हें पता है तुमने मेरी आंखों में जेम्स डीन की तरह चमक भर दी' सुहाना के अलावा उनकी मां गौरी खान ने भी अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। अपने यंगर डेज की फोटो साझा करते हुए गौरी ने बताया कि जब वे बेटे आर्यन की उम्र की थीं और शादी हो चुकी थी। इस तस्वीर में उन्होंने एक कैप पहनी है जिसे हाइलाइट करते हुए उन्होंने लिखा 'ये कैप आउट ऑफ कंट्रोल है'।

बता दें कि सुहाना का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। कुछ समय पहले शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था, 'एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा। शाहरुख की इस बात से साबित हो गया है कि सुहाना जरूर फिल्में करेंगी। लेकिन साथ ही यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि वह पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। शाहरुख ने कहा था कि वह हमेशा अपनी बेटी को सपोर्ट करेंगे।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story