×

जानिए दशहरे पर क्यों इमोशनल हुए शाहरुख खान, फैन ने दिया ये अनमोल तोहफा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अलग-अलग मौके पर अपने फैंस से बातचीत करते हैं। इस बार उन्होंने इसके लिए दशहरे का दिन चुना। उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK का एक ओपन सेशन रखा जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए।

Dharmendra kumar
Published on: 23 July 2023 1:04 PM GMT
जानिए दशहरे पर क्यों इमोशनल हुए शाहरुख खान, फैन ने दिया ये अनमोल तोहफा
X
काम नहीं करेंगे और शराब पीने लगेंगे- शाहरुख ने आखिर क्यों कही ये बात...

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अलग-अलग मौके पर अपने फैंस से बातचीत करते हैं। इस बार उन्होंने इसके लिए दशहरे का दिन चुना। उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK का एक ओपन सेशन रखा जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए।

बॉलीवुड के किंग खान से उनके फैंस ने काफी मजेदार सवाल पूछे जिसका शाहरुख ने भी मजाकिया जवाब दिए। लेकिन इन सब बातचीत के बीच एक फैंस से शाहरुख खान को अनमोल तोहफा दिया।

यह भी पढ़ें...मोदी सरकार की तारीफ में RSS प्रमुख मोहन भागवत का मुस्लिमों पर बड़ा बयान

एक यूजर ने शाहरुख से सवाल पूछा कि वह इस दशहरे के मौके पर अपनी फिल्म 'रा. वन' की सीडी क्यों नहीं जला देते। इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे।'

शाहरुख की इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में थे, लेकिन यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

यह भी पढ़ें...दुनिया की सबसे बड़ी पंचायत हो गई कंगाल! 1600 करोड़ से ज्यादा का घाटा

तो वहीं एक फैंस ने अपने हाथों से बनाई हुई शाहरुख खान के माता-पिता की पेटिंग की फोटोज को शेयर की और लिखा, 'आपके लिए गिफ्ट है भाई, देख लो प्लीज बहुत मेहनत की है। मुझे पता है परफेक्ट नहीं है, लेकिन आपको अच्छा लगेगा। लव यू।'

इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा कि शुक्रिया मैंने ये फोटोज सेव कर ली हैं। मैं इन्हें प्रिंट करके अपने कमरे में लगाऊंगा।'

यह भी पढ़ें...Happy Dussehra: रावण कर लेता एक यज्ञ तो भगवान राम होते पराजित, जानिए क्यों

शाहरुख ने एक सवाल के जवाब में कहा कि 'रा.वन' ही उनके छोटे बेटे अबराम ने देखी है और यह उसकी फेवरिट फिल्म है। अबराम के बारे में ही एक अन्य यूजर ने शाहरुख से पूछा कि वह उसके साथ काम करते कब नजर आएंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने कहा कि वह अबराम के शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं कि उन्हें उसके साथ काम करने की कुछ तारीखें मिल सकें। शाहरुख ने अपने फैंस के अलग-अलग सवालों के जवाब दिए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story