मन्नत का किराया पूछा तो शाहरुख ने ऐसा दिया जवाब, बेटी की उम्र की लड़की ने कहा-

शाहरुख खान ने अपने फैंस के बातचीत के लिए ट्विटर पर #AskSRK का इस्तेमाल किया। वहीं इसके बाद ट्विटर पर जैसे ही #AskSRK ट्रेंड किया, फैन्स ने शाहरुख से सवाल शुरू कर दिया। शाहरुख खान ने भी फैन्स के हर सवाल का जवाब भी दिया। इस दौरान कई फैन्स ने शाहरुख से बेहद दिलचस्प सवाल किए।

मुंबई शाहरुख खान ने अपने फैंस के बातचीत के लिए ट्विटर पर #AskSRK का इस्तेमाल किया। वहीं इसके बाद ट्विटर पर जैसे ही #AskSRK ट्रेंड किया, फैन्स ने शाहरुख से सवाल शुरू कर दिया। शाहरुख खान ने भी फैन्स के हर सवाल का जवाब भी दिया। इस दौरान कई फैन्स ने शाहरुख से बेहद दिलचस्प सवाल किए।

 

दिलचस्प सवालों का दिलचस्प जवाब

शाहरुख ने भी फैन्स के उन दिलचस्प सवालों को अपने अंदाज में जवाब दिया। ऐसे में शाहरुख के एक फैन ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया जिसकी खुद शाहरुख को भी उम्मीद नहीं होगी। लेकिन शाहरुख ने भी फैन को बेहतरीन जवाब दिया। ये सवाल जवाब का सेशन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

यह पढ़ें…कीमती हो गए है अक्षय कुमार, फिल्मों के लिए बढ़ा दी अपनी डिमांड, जानिए चार्ज

मन्नत में किराया

एक फैन ने शाहरुख से ट्वीट कर पूछा, सर मन्नत में एक रूम रेंट पर चाहिए, कितने का पड़ेगा। इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने कहा, ’30 साल की मेहनत में पड़ेगा।’ शाहरुख के फैन का ये सवाल और इस पर शाहरुख का जवाब लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शाहरुख ने इस जवाब से एक बार फिर से अपने फैन्स का दिल जीत लिया।

बेटी की उम्र की

शाहरुख खान के रिप्‍लाई पाकर उनके फैंस खुश नजर आए। इसी बीच शाहरुख खान को उनकी एक फैन ने ट्वीट किया। इसमें उसने लिखा, ‘मैं सुहाना खान की उम्र की हूं।मैं आपसे एक एडवाइस चाहती हूं. क्‍या आप मेरे लिए ऐसा कर सकते हैं।

इस पर शाहरुख खान उसे रिप्‍लाई दिया। शाहरुख खान ने उसे लिखा, ‘अपने सफर में खुद को किसी भी तरह की नेगेटिविटी से प्रभावित नहीं होने देना। तुम खूबसूरत हो क्‍योंकि ये तुम हो…’

आपकी फिल्में फ्लॉप हो रही

वही एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि आपकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, आपको कैसा लग रहा है? इस पर किंग खान ने यूजर को बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया। शाहरुख खान को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने कहा, “सभी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है, जवाब जरूर देना।” शाहरुख खान ने बिना कतराते हुए इसका जबरदस्त जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट किया, “बस आप दुआ में याद रखना।”

अबराम से सीखा

इस में एक्टर रितेश देशमुख ने भी मसखरी में शाहरुख से सवाल किया। रितेश ने शाहरुख से पूछा, ‘कौन सा एक जिंदगी का पाठ आपने अबराम से सीखा है?’ रितेश के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, ‘जब भी आप दुखी, भूखे या गुस्से में हो तो बस रो दो अपना फेवरेट वीडियो गेम खेलते हुए।’

 

यह पढ़ें..अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह को दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला

 

शाहरुख ने इस दौरान अपने कई और फैन्स के सवालों के दिलचस्प जवाब दिए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। अब खबरें आ रही हैं कि शाहरुख राजकुमार हिरानी के अगले प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बात की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।