अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह को दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के बीच बॉलीवुड के हस्तियों अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह के बीच तनातनी का माहौल देखने को मिल रहा है।

अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह को दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला

अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह को दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला

नुंबई: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के बीच बॉलीवुड के हस्तियों अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह के बीच तनातनी का माहौल देखने को मिल रहा है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को लेकर कुछ तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं। शाह ने अपने सह अभिनेता खेर को ‘जोकर’ बताते हुए कहा था कि उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। अब इस मामले में अनुपम खेर की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

ट्विटर पर अनुपम खेर ने शेयर किया पोस्ट, कहा…

अनुपम खेर ने अपने ऑशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है और इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, जनाब नसीरुदिन शाह साब के लिए मेरा प्यार भरा पैग़ाम!!! वो मुझसे बड़े है। उम्र में भी और तजुर्बे में भी। मै हमेशा से उनकी कला की इज़्ज़त करता आया हूँ और करता रहूँगा। पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत जरूरी होता। ये है मेरा जवाब।

यह भी पढ़ें: एक्शन में योगी सरकार: CAA- महिला प्रदर्शनकारियों पर उठाया बड़ा कदम, 1200 से अधिक नपे

मेरी तारीफ के लिए शुक्रिया- अनुपम खेर

इस वीडियो में अनुपम खेर ने कहा कि, मैंने आपका (नसीरुद्दीन शाह) इंटरव्यू देखा। उसमें आपने मेरी तारीफ में कुछ बातें कहीं जैसे कि मैं क्लाउन हूं, मुझे seriously नहीं लेना चाहिए। मैं साइकोपैथिक हूं, ये मेरे खून में हैं वगैरह वगैरह। इस तारीफ के लिए शुक्रिया लेकिन मैं आपको और आपकी बातों को बिल्कुल भी सीरियसली नहीं लेता।

कामयाबी के बावजूद आपने सारी जिंदगी फ्रस्टेशन में गुजारी

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि मैंने कभी भी आपकी बुराई नहीं की, आपको भला-बुरा नहीं कहा। पर अब जरुर कहना चाहूंगा कि आपने अपनी पूरी जिंदगी इतनी कामयाबी मिलने के बावजूद फ्रस्टेशन में गुजारी। खेर ने कहा कि अगर आप दिलीप कुमार साहब को, अमिताभ बच्चन साहब को, राजेश खन्ना साहब को, शाहरुख खान को विराट कोहली को क्रिटेसाइज कर सकते हैं तो आई एम श्योर मैं अच्छे कंपनी में हूं।

यह भी पढ़ें: CAA पर राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, भारतीय मुसलमानों के लिए कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि इनमें से किसी ने भी आपकी स्टेटमेंट को सीरीयसली नहीं लिया क्योंकि हम सब जानते हैं कि ये आप नहीं हैं। बल्कि वर्षों से आप जिन पदार्थों का सेवन कर रहे हैं, उनकी वजह से क्या सही है और क्या गलत है आपको इन सब में अंतर ही नहीं पता लगता।

मेरे खून में है हिंदुस्तान- अनुपम खेर

उन्होंने कहा कि अगर मेरी बुराई करके अगर आप एक दो दिनों के लिए सुर्खियों में आते हैं तो मैं आपको ये खुशी भेंट करता हूं। उन्होंने आगे कहा कि आप जानते हैं कि मेरे खून में क्या है? मेरे खून में है हिंदुस्तान। इसको समझ जाइए बस। उन्होंने इस वीडियो का अंत जय हो कहते हुए किया।

नसीरुद्दीन ने खेर को कहा था ‘पागल’

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने ‘द वायर’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अनुपम खेर जैसे लोग काफी मुखर रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि उन्हें सीरीयसली लिया जाना चाहिए। शाह ने यहां तक की खेर को जोकर तक कह डाला था। शाह ने कहा था कि, वह जोकर हैं और एनएसडी और एफटीआईआई का कोई भी उनका समकालीन यह बात कह सकता है कि उनका बर्ताव साइकोपैथिक है। यह उनके खून में है और वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं। गौरतलब है कि खेर भाजपा नीत केंद्र सरकार के मुखर समर्थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव: सीएम केजरीवाल आज मटियाला और कालकाजी में रोड करेंगे शो