भीषण टक्कर से पलटी स्कूली बस: मचा कोहराम, छह बच्चे घायल

Published by Shivani Awasthi Published: January 23, 2020 | 9:31 am
Modified: January 23, 2020 | 9:37 am

Six students injured after school bus collided with cluster bus in Delhi

दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) में गुरूवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें स्कूली बच्चों (School Bus) की जान पर बन आई। दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूली बस क्लस्टर से टकरा गयी। इस दुर्घटना में छः बच्चे घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दिल्ली में स्कूल बस क्लस्टर से भिड़ी:

खबर दिल्ली की है, जहां आज तड़के एक भीषण सड़क हादसे के बाद कोहराम मच गया। हादसे में बच्चे बाल बाल बच गया। घटना सुबह 7 बजकर 10 मिनट की है। क्लस्टर बस और स्कूल बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी ही पलट गई। हादसे में 6 स्कूली बच्चे भी घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें: मणिपुर में ब्लास्ट: धमाके से हिल गया शहर, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

हादसे में छः बच्चे घायल:

जानकारी मिल रही है कि दिल्ली के नरैना में यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि सुबह जब स्कूल की बस बच्चों को लेकर जा रही थी, तो वह क्लस्टर से भिड गयी। तेज भिडंत से बच्चे डर गये। वहीं इस घटना में छह बच्चों को चोटें भी आ गयी। बच्चों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग एकत्र हो गये और घायल बच्चों को निजी अस्पताल पहुँचाया।

ये भी पढ़ें:CAA पर राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, भारतीय मुसलमानों के लिए कही ये बड़ी बात

पुलिस और परिजन अस्पताल में मौजूद:

सूचना पर बच्चों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गये, वहीं मौके पर पुलिस भी आ गयी। बस ड्राईवर से पूछताछ हो रही है। वहीं स्कूल प्रशासन से भी इस बाबत पुलिस व छात्रों के परिजन बात करेंगे। बहरहाल घायल बच्चों का इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें:एक्शन में योगी सरकार: CAA- महिला प्रदर्शनकारियों पर उठाया बड़ा कदम, 1200 से अधिक नपे

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App