×

Film Jawan: क्या सनी देओल की 'गदर 2' को मात दे पाएंगे शाहरुख खान, यहां जानिए कितना प्रतिशत है चांस

Shahrukh Khan Film Jawan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से अपनी कमर कस चुके हैं। "पठान" फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई के बाद, अब "जवान" पर सबकी निगाहें टिकी हुईं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 5 Sep 2023 10:55 AM GMT
Film Jawan: क्या सनी देओल की गदर 2 को मात दे पाएंगे शाहरुख खान, यहां जानिए कितना प्रतिशत है चांस
X
Shahrukh Khan Film Jawan (Photo- Social Media)
Shahrukh Khan Film Jawan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से अपनी कमर कस चुके हैं। "पठान" फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई के बाद, अब "जवान" पर सबकी निगाहें टिकी हुईं हैं, सिर्फ दो दिन बाद सिनेमाघरों में "जवान" रिलीज होने जा रही है, किंग खान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। ऐसे में बॉलीवुड की गलियारों में यह भी सवाल उठता नजर आ रहा है कि क्या शाहरुख खान की "जवान" सनी देओल की "गदर 2" का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी।

क्या "गदर 2" का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी "जवान"

सनी देओल की "गदर 2" ने बॉक्स ऑफिस पर क्या गदर मचाया है, ये तो आप सबने देखा ही। "गदर 2" 11 अगस्त हो थिएटरों में रिलीज हुई थी और अभी तक यह धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म के टोटल कलेक्शन के बारे में बताएं तो इसने 456 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म की इस सक्सेस को पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने मिलकर एंजॉय किया था। जी हां!! दरअसल फिल्ममेकर्स द्वारा एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां बॉलीवुड के सभी बड़े से बड़े सितारों ने शिरकत की थी।
"गदर 2" की शानदार सफलता के बाद अब सबकी निगाहें शाहरुख खान की "जवान" पर टिकी हुई है। लोगों को किंग खान की इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं, यहां तक कि फिल्म का क्रेज लोगों में देखते हुए यह भी कयास लगाएं का रहें हैं कि यह फिल्म "गदर 2" का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

एडवांस बुकिंग हो चुकी है शुरू

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म "जवान" का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज किया गया था, वहीं ट्रेलर रिलीज के एक दिन बाद ही फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई थी। एडवांस बुकिंग शुरू होते ही धड़ल्ले से टिकट बिकना शुरू हो गया है, जिस तरह से टिकट बिक रहा है, उसे देख तो यही लग रहा है कि यह "गदर 2" का भी पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो "जवान" के अबतक 6 लाख से अधिक टिकट्स बिक चुके हैं। वहीं जवान के पहले दिन के कलेक्शन की जो रिपोर्ट सामने आ रही है, उसके मुताबिक यह फिल्म पहले दिन 20 करोड़ के आसपास तक की कमाई कर सकती है। वहीं "गदर 2" ने एडवांस बुकिंग में लगभग 18.5 करोड़ का बिजनेस किया था।

7 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म जवान

शाहरुख खान की फिल्म "जवान" 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और रिद्धी डोगरा जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन साउथ डायरेक्टर एटली ने किया है। दमदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म में किंग खान का कई अंदाज नजर आने वाला ।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story