×

किचन में शाहरुख की बेटी का हॉट अंदाज, फैंस की आंखे रह गई खुली की खुली

सुहाना खान (Suhana Khan) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स है। वहीं इस फोटो और वीडियो को 3.22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Chitra Singh
Published on: 25 Feb 2021 11:21 AM GMT
किचन में शाहरुख की बेटी का हॉट अंदाज, फैंस की आंखे रह गई खुली की खुली
X
किचन में शाहरुख की बेटी का हॉट अंदाज, फैंस की आंखे रह गई खुली की खुली

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है, वो चाहे फैशन हो या फिर सोशल मीडिया की तस्वीरें। बता दें कि सुहाना (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी पंसद आ रही हैं।

शेयर की फोटो और वीडियो

बता दें कि अपनी पढ़ाई को पूरा करने के लिए सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क वापस चली गई है। वहां से वे अक्सर अपने फैंस के लिए नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। सुहाना (Suhana Khan) ने बीते मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम (Instragram) पर एक फोटो और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे किचन में काम करती हुई दिखाई दे रही है। सुहाना की ये तस्वीर उनके फैंस को काफी पंसद कर रहे है, साथ खूब सारे कमेंट्स भी आ रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इंस्टा पर 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स

सुहाना (Suhana Khan) ने इस फोटो के साथ एक शार्ट वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो और फोटो के साथ सुहाना ने कैप्शन में लिखा है, “say cheese”। बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स है। वहीं इस फोटो और वीडियो को 3.22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं सुहाना (Suhana Khan) के इस पोस्ट पर काफी यूजर्स के रिएक्शन भी आए है।

ये भी पढ़ें... सावधान सोशल मीडिया पर: फेसबुक-ट्विटर हो या नेटफ्लिक्स-अमेजन, बने सख्त नियम

न्यूयॉर्क वापस लौटी सुहाना

बतातें चलें कि कोरोना के कारण सुहाना (Suhana Khan) न्यूयॉर्क से मुंबई वापस आ गई थी। परिस्थिति में सुधार होने के बाद सुहाना (Suhana Khan) अपनी पढ़ाई पूरा करने के लिए वापस न्यूयॉर्क लौट गई, जहां से वे अपने फैंस के लिए काफी सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story