Shaitaan 2 Poster: अजय देवगन की फिल्म शैतान 2 का पोस्टर हुआ जारी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Shaitaan 2 Release Date: अजय देवगन की फिल्म Shaitaan की सफलता के बाद मेकर्स लेकर आ रहे हैं, Shaitaan 2 जिसका आज पहला लुक जारी कर दिया गया है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 May 2024 7:54 AM GMT (Updated on: 7 Aug 2024 10:28 AM GMT)
Ajay Devgn Shaitaan 2 Movie Poster
X

Shaitaan 2 Movie Poster

Shaitaan 2 Movie Update: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म शैंतान की सफलता के बाद मेकर्स अब शैंतान 2 (Shaitaan 2) के बारे में चर्चा कर रहे है। अजय देवगन की फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी। लेकिन रिलीज के बाद अभी तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बंपर कमाई कर रही है। तो वहीं फिल्म शैंतान के सीक्वल(Shaitaan 2 Release Date) पर अब चर्चा तेज हो गई है। बता दे कि मेकर्स जल्द ही अजय देवगन की फिल्म शैंतान के दूसरे पार्ट की घोषणा कर सकते है। जबसे दर्शकों को फिल्म शैंतान के सीक्वल के बारे में पता चला है, तबसे दर्शकों के मन में शैंतान 2 को लेकर काफी सारे प्रश्न उठ रहे है कि फिल्म शैंतान 2 कब रिलीज (Shaitaan 2 Kab Aayegi) होगी और क्या इस बार कास्ट (Shaitaan 2 Cast) में किसी प्रकार का बदलाव किया जाएगा और फिल्म शैंतान 2 की स्टोरी (Shaitaan 2 Story) किसपर आधारित होगी।

अजय देवगन की फिल्म शैंतान 2 का फर्स्ट लुक आया सामने (Ajay Devgn Upcoming Movie Shaitaan 2 Poster)-

अजय देवगन की इस साल की सुपरहिट फिल्म शैंतान के सीक्वल का मेकर्स द्वारा अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। जिसके बाद दर्शकों को शैंतान 2 को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। काले जादू की दुनिया पर आधारित शैंतान फिल्म के सीक्वल Shaitaan 2 की कहानी में इस बार दर्शकों को क्या नया देखने को मिलने वाला हैं। इसका इंतजार सबको हैं।

शैंतान 2 कब रिलीज होगी (Shaitaan 2 Release Date)-

शैंतान के सीक्वल को लेकर लगातार चर्चाऐं तेज हो चुकी है। जिसके साथ शैंतान 2 को लेकर कहा जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही शैंतान 2 (Shaitaan 2) के बारे में घोषणा कर सकते है। अभी सिर्फ शैंतान के सीक्वल को लेकर चर्चाऐं आ रही है। लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि शैंतान 2 कब रिलीज होगी। लेकिन आसार यहीं लगाया जा रहा है कि 2025 तक शैंतान 2 (Shaitaan 2की शूटिंग शुरू हो जाएगी और साल 2026 तक (Shaitaan 2 Kab Release Hogi) फिल्म रिलीज हो जाएगी।

Shaitaan 2 Movie Story: शैंतान 2 की कहानी महाराष्ट्र में काले जादू के नाम से प्रसिद्ध इस इलाके पर आधारित

शैंतान 2 कास्ट (Shaitaan 2 Cast)-

शैतान के डायरेक्टर विकास बहल (Shaitaan Director) शैंतान के सीक्वल यानि शैंतान 2 (Shaitaan 2 Movie Cast) पर काम करना तो शुरू कर दिया है लेकिन इस बार शैंतान 2 (Shaitaan 2) में पुराने कास्ट को ही फिर से फिल्म में कास्ट किया जाएगा। जिसमें अजय देवगन और ज्योतिका मुख्य भूमिका में हैं। तो वहीं आर माधवन नजर आएंगे या नहीं अभी इसकी घोषणा नहीं की गई है।

शैंतान 2 स्टोरी (Shaitaan 2 Story)-

खबरों कि माने तो डायरेक्टर विकास बहन ने शैंतान 2 की कहानी खोज ली है और इस बार शैंतान 2 में काला जादू की कहानी नहीं दिखाई जाएगी। बल्कि महाराष्ट्र के कोकम की कहानी (Shaitaan 2 Story) को दर्शाया जाएगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story