×

Sharman Joshi: फिर उठा बॉलीवुड के शर्मनाक सच से पर्दा! इस एक्टर के साथ हुआ कुछ ऐसा जो दहला देगा आपका दिल!

Sharman Joshi: बॉलीवुड की दुनिया दूर से जितनी प्यारी लगती है, वह अंदर से उतनी ही काली सच्चाइयों से भरा पड़ा है। ऐसे ही एक सच का खुलासा एक्टर शरमन जोशी ने किया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 Jun 2023 7:12 AM GMT
Sharman Joshi: फिर उठा बॉलीवुड के शर्मनाक सच से पर्दा! इस एक्टर के साथ हुआ कुछ ऐसा जो दहला देगा आपका दिल!
X
Sharman Joshi(Image Credit: Instagram)

Sharman Joshi: आपको सबसे पॉपुलर फिल्म '3 इडियट्स' का राजू रस्तोगी याद है? जिसने अपने शानदार अभिनय से लोगों को इमोशनल कर दिया था। जी हां, हम शरमन जोशी की बात कर रहे हैं, जो खुद को हर तरह के किरदार में ढाल लेते हैं। कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके शरमन इन दिनों अपने नए वेब शो 'कफस' को लेकर चर्चा में है। अपनी इस सीरीज को शरमन जमकर प्रमोट कर रहे हैं। इसी प्रमोशन के दौरान शरमन ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी के दिलों को दहला कर रख दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

कास्टिंग काउच को लेकर शरमन ने किया खुलासा

दरअसल, अपनी सीरीज के प्रमोशन के दौरान शरमन जोशी ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' से एक खास बातचीत की, जहां उन्होंने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा, ''इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के होने की संभावना पर मुझे किसी तरह का संदेह नहीं है। यहां कई ऐसे युवा हैं, जो उस हिस्से तक नीचे नहीं जाना चाहते हैं, लेकिन कई ऐसे भी हैं जो इसके साथ सहज हैं।'' हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है, जब किसी एक्टर ने इंडस्ट्री के इस काले सच से पर्दा उठाया हो। इससे पहले कई एक्ट्रेस और एक्टर इस बारे में बात कर चुके हैं, लेकिन कभी किसी ने एक शख्स का नाम नहीं लिया। उनका कहना है कि यह हर इंडस्ट्री में होता है।

क्या है 'कफस' की कहानी?

जैसे की हमने आपको बताया कि शरमन जोशी इन दिनों अपनी सीरीज 'कफस' को लेकर चर्चा में है। शरमन ने इस सीरीज की कहानी के बारे में भी खुलकर बात की और बताया कि यह स्टोरी एक 6 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट की है, जो सेक्शुअल एब्यूज का शिकार होता है। उन्होंने कहा, ''कफस एक ऐसे 6 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट की कहानी है, जो सेक्शुअल एब्यूज का शिकार हो जाता है। इसमें मैंने उस चाइल्ड आर्टिस्ट के पिता का किरदार निभाया है।'' बता दें कि 6 एपिसोड की इस सीरीज में कास्टिंग काउच के टॉपिक को टच किया गया है।

इस सीरीज में एक ऐसे परिवार की कहानी को दिखाया गया है, जो एक हादसे में फंस जाती है, लेकिन सच ना बोलने के लिए समझौता करते हुए पैसे ले लेती है। एक फैमिली ड्रामा वेब शो में एक इमोशनल टॉपिक को छूआ गया है। पूरी कहानी कास्टिंग काउच औऱ चाइल्ड एब्यूज के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। बता दें, कफस वेब शो में शरमन जोशी के साथ मोना सिंह भी लीड रोल में हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर 23 जून को स्ट्रीम हुई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story