एक्टर ऋतिक रोशन के परिवार से जुड़ी आई ऐसी खबर, थर-थर कांप उठा पूरा बॉलीवुड

पुलिस के मुताबिक पकड़े गये शार्प शूटर पर हत्या के 11 मामले और हत्या की कोशिश के सात केस पहले से ही दर्ज हैं। उसने 2000 में बॉलीवुड निर्देशक राकेश रोशन की हत्या करने का प्रयास किया था।

Newstrack
Published on: 10 Oct 2020 8:48 AM GMT
एक्टर ऋतिक रोशन के परिवार से जुड़ी आई ऐसी खबर, थर-थर कांप उठा पूरा बॉलीवुड
X
मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने कंगना रनौत ईमेल विवाद मामले अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को ऋतिक रोशन को समन जारी किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के परिवार से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही हुई है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक शार्पशूटर को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि वर्ष 2000 में बॉलीवुड निर्देशक और एक्टर ऋतिक रोशन रोशन के पिता राकेश रोशन पर हुए हमले में कथित रूप से ये शार्पशूटर शामिल था।

जो कि पैरोल की अवधि पूरी होने के बाद भी जेल में अभी तक नहीं लौटा था। पेरोल की अवधि पूरी होने के तकरीबन तीन महीने बाद महाराष्ट्र के ठाणे जिले में अब जाकर उसकी गिरफ्तारी हुई है।

Arrest जेल में बंद कैदी की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः कोरोना पर चीन का बड़ा खुलासा: पहली बार बताई ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

सुनील विश्वनाथ को कलवा के पारसिक सर्किल इलाके से पकड़ा गया

इस बारें में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 52 वर्षीय सुनील विश्वनाथ गायकवाड को शुक्रवार रात नौ बजे कलवा के पारसिक सर्किल इलाके में धर दबोचा गया।

पुलिस को पहले से ही इस बात की जानकारी मिली थी कि गायकवाड पारसिक सर्किल इलाके में आने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए हम लोग पहले से ही तैयार थे और हमने जाल बिछा रखा था। वह जैसे ही वहां पर पहुंचा उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गये शार्प शूटर पर हत्या के 11 मामले और हत्या की कोशिश के सात केस पहले से ही दर्ज हैं। उसने 2000 में बॉलीवुड निर्देशक राकेश रोशन की हत्या करने का प्रयास किया था।

ये भी पढ़ें- अब ये शिक्षा मंत्री हुए कोरोना संक्रमितः अस्पताल में एडमिट हैं जगरनाथ महतो

Pistol पिस्तौल की फोटो(सोशल मीडिया)

पेरोल की अवधि पूरी होने के बाद भी नहीं लौटा था जेल में

उसे पहले से ही हत्या के केस में उम्र कैद की सजा मिली थी और वह नासिक केंद्रीय कारागार में बंद था। वह 28 दिन के पैरोल पर इस साल 26 जून को बाहर आया था।

उसे पैरोल की अवधि पूरी होने के बाद उसे जेल लौटना था। लेकिन वह वापस नहीं आया। जिसके बाद से पुलिस उसकी खोजबीन कर रही थी।

कल रात उसकी गिरफ्तारी संभव हो पाई है। पकड़ा गया शार्प शूटर 1999 और 2000 में सक्रिय था और कई वारदातों में शामिल था। वह अली बुदेश और सुभाष सिंह ठाकुर के बदमाश गिरोहों में शामिल था।

ये भी पढ़ें- अक्षय की लक्ष्मीबॉम्ब : बायकॉट के डर से हटाया लाइक्स-डिस्लाइक, उठ रहे सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story