×

अक्षय की लक्ष्मीबॉम्ब : बायकॉट के डर से हटाया लाइक्स-डिस्लाइक, उठ रहे सवाल

अक्षय इस फिल्म से पहली बार एक अलग किरदार में नज़र आ रहे हैं। किन्नर के इस रोल में अक्षय को देख फैन्स भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही हैं कि अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब को दर्शक खूब पसंद करेंगे।

Monika
Published on: 9 Oct 2020 11:02 AM GMT
अक्षय की लक्ष्मीबॉम्ब : बायकॉट के डर से हटाया लाइक्स-डिस्लाइक, उठ रहे सवाल
X
अक्षय की लक्ष्मीबॉम्ब : बायकॉट के डर से हटाया लाइक्स-डिस्लाइक ऑप्शन, यूजर उठा रहे सवाल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बैक तो बैक कई फिल्म रिलीज़ को तैयार है। इन दिनों उनकी लोकप्रिय फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 3 मिनट के इस विडियो ने फैन्स को काफी खुश कर दिया हैं, जिसके कारण उन्हें अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं।

हट के है किरदार

आपको बता दें, कि अक्षय इस फिल्म से पहली बार एक अलग हट के किरदार में नज़र आ रहे हैं। किन्नर के इस रोल में अक्षय को देख फैन्स भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस ट्रेलर को देखा कर ही आपने ने अंदाजा लगा लिया होगा कि वह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है।

मेकर्स ने हटाया लाइक-डिस्लाइक

बता दें, स्त्री और भूल भुलैया भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पोंक दिया था। इसे तरह अब उम्मीद की जा रही हैं कि अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब को भी दर्शक खूब पसंद करेंगे। वही दूसरी तरफ मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर पर लाइक्स और डिस्लाइक्स का ऑप्शन हटा दिया हैं। ट्रेलर को देखने के बाद ही आप विडियो को लाइक डिस्लाइक्स कर सकते हैं, लेकिन उसे देख नहीं सकते। जिसपर अब लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं।



जबसे से सोशल मीडिया पर ड्रग संबंधित मामला निकल कर आया था तब अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के ड्रग्स कल्चर को लेकर बात की थी।अक्षय ने माना था कि बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या है लेकिन उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में हर किसी इंसान को एक ही नजरिए से देखना बेहद गलत होगा। एक्टर के इस विडियो पर कई लोगों ने बॉलीवुड का बचाव करने का इलज़ाम लगाया हैं। शायद यही कारण है कि लक्ष्मीबॉम्ब के ट्रेलर से लाइक्स और डिस्लाइक्स का ऑप्शन हटा दिया गया।

ये भी पढ़ें:पासवान का अंतिम संस्कार Live: लगा दिग्गजों का जमावड़ा, PM मोदी भी शामिल

सड़क 2 का डिस्लाइक्स रिकॉर्ड

अक्षय कुमार से पहले आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को भी फैन्स के गुस्से का सामना करना पड़ा था। जीसी हालत यह हो गयी थी कि फिल्म बुरी तरह पिट गयी थी। फिल्म के ट्रेलर को 13 मिलियन से अधिक लोगों ने डिस्लाइक किया था जो अब तक का रिकॉर्ड है। एक्ट्रेस अलावा अनन्या पांडे और ईशान खट्टर भी इससे बाख ना सके। उनकी की फिल्म खाली पीली के ट्रेलर पर भी लाइक्स की तुलना में काफी डिस्लाइक्स देखने को मिले थे।

ये भी पढ़ें:एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री: इस्लाम के लिए बड़ा कदम, जायरा वसीम की चुनी राह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story