×

पासवान का अंतिम संस्कार: लगा दिग्गजों का जमावड़ा, PM मोदी भी शामिल

पासवान का पार्थिव शरीर दिल्ली में 12 जनपथ स्थित उनके आवास पर लाया गया। यहां उनके अंतिम दर्शन के लिए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, डॉ. हर्षवर्धन समेत कई अन्य दिग्गज मौजूद हैं।

Shivani
Published on: 9 Oct 2020 4:47 AM GMT
पासवान का अंतिम संस्कार: लगा दिग्गजों का जमावड़ा, PM मोदी भी शामिल
X

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जन शक्ति पार्टी के पूर्व प्रमुख व् संस्थापक राम विलास पासवान का लम्बी बीमारी के बाद बीती रात निधन हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार होना है। पीएम मोदी समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें श्रद्धाजंलि दी। वहीं उनका शव दिल्ली के एम्स अस्पताल से लाया गया है।

Live- रामविलास पासवान की अंतिम विदाई

पीएम मोदी ने दी श्रृद्धाजंलि:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामविलास पासवान को अंतिम श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे। पीएम मोदी ने रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन किये। इस दौरान पीएम मोदी ने चिराग पासवान और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। मौके पर कई नेता मौजूद रहे।

-भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी।

-मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद राष्ट्रपति भवन, संसद भवन पर राष्ट्र ध्वज को आधा झुका दिया गया है।

रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन के लिए लगा हुजूम

पासवान का पार्थिव शरीर दिल्ली में 12 जनपथ स्थित उनके आवास पर लाया गया। यहां उनके अंतिम दर्शन के लिए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, डॉ. हर्षवर्धन समेत कई अन्य दिग्गज मौजूद हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब से कुछ देर में रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें- नहीं रहे पासवान: शोक में देश, मोदी- महंत हरिगिरि समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

घर लाया जा रहा है रामविलास पासवान का शरीर

राम विलास पासवान के पार्थिव शरीर को अब उनके दिल्ली स्थित आवास पर ले जाया जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन एम्स अस्पताल पहुंचे। 12 जनपथ पर रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा, फिर पार्टी मुख्यालय ले जाया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story